दिल चुरा लेगा ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या और अभिषेक का ये रोमांटिक डांस,वायरल हो रहा है विडियो

उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न शुरू हो चूका है, जिसमे आप बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों को देख सकते हैं| मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी से बेहद खुश हैं। पहली बार मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी के साथ रोमांटिक डांस भी किया। शाहरुख खान तो ईशा अंबानी की शादी में आए ही थे लेकिन उनके गाने अंबानी परिवार को इतने पसंद है ये शायद उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा निक जोनस, बच्चन फैमिली, सचिन तेदुलकर  जैसे इंडियन सेलिब्रिटी को ईशा अंबानी के वेडिंग संगीत में दिखे ही लेकिन एक बेहद खास विदेशी मेहमान हिलेरी क्लिंटन भी ईशा और आनंद की वेडिंग अटेंड करने इंडिया पहुंची।

इस जश्न में और मौज मस्ती जोड़ते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान को हमने डांस स्टेज पर रंग जमाते हुए देखा. तो चलिए आपको संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करते हुए इन खास जोड़ियों की तस्वीरें आपको दिखते हैं|

संगीत सेरेमनी में सलमान ने शाहरुख के सुपरहिट गाने ‘कोई मिल गया’ गाने पर जमकर डांस किया. वहीं दीपिका ‘छोगाड़ा तारा’ गाने पर ठुमके लगाती दिखीं. शाहरुख ने पत्‍नी गौरी खान के साथ स्‍टेज पर परफॉर्म किया.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म ‘गुरु’ के तेरे बिना गाने पर परफॉर्म किया। ऐश्वर्या राय व्हाइट लेहंगे में तो अभिषेक बच्चन रेड कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर के पयजामे में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ डांस करते हुए बहुत अच्छे लग रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के डांस की वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही हैं। वीडियों में ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच काफी मस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों के डांस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। बता दें फिल्म गुरु धीरुभाई अंबानी के जीवन पर आधारित फिल्म हैं। हालांकि फिल्म गुरु धीरुभाई की बायोपिक है लेकिन उनके जीवन से प्रेरित जरूर है। इस फिल्म ऐश्वर्या और अभिषेक मुख्य किरदार में थे। दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।

हाल ही में विवाह बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी इस समारोह में जमकर डांस किया. इस समारोह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

देखें विडियो :

इसके अलावा इस महफिल में जान डाली अमेरिका की राष्ट्रपति चुनाव के लिए चुनाव लड़ चुकी भूतपूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन ने, जिन्होंने स्टेज पर शाहरुख़ खान, आमिर खान, ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ डांस किया।इस संगीत सेरेमनी में आमिर खान भी पहुंचे. उन्होंने शाहरुख के साथ मिलकर ठुमके लगाए. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऐसा कम ही देखा गया है कि आमिर किसी शादी फंक्शन में शामिल होने पहुंचे हो.

बता दें कि ईशा और आनंद भारत के मशहूर बिजनेस फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं|अंबानी और पीरामल पिछले काफी समय से दोस्त हैं. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन हैं तो वहीं अजय पीरामल, पीरामल ग्रूप ऑफ कंपनीज के चैयरमैन हैं|दोनों 12 दिसंबर को भारतीय परंपरा के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई आवास पर विवाह के बंधन में बंधेंगे. लेकिन उससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच झीलों के शहर में कुछ समारोह आयोजित किए गए हैं|उदयपुर में ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन हो रहे हैं। संगीत के बाद अब मेहंदी में ईशा अंबानी के आउटफिट पर सबकी नज़र है।