बहुत जल्द शाओमि ला रहा अपना 5G फोन Mi Mix 3, जिसमे मिलेगा सबसे लेटेस्ट Snapdragon 855

इन दिनों जैसे की स्मार्टफोन की बाढ़ सी आई हुई है, आए दिन एक से बढ़कर एक नए नए स्मार्टफोन बाज़ार में आ रहे हैं और सबसे खास बात ये हैं की आज के समय मे लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन नई खूबियों के साथ आ रहे है और सभी एक तरह से हर बजट के लोगों के लिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की अभी हाल ही बीजिंग में एनुअल पार्टनर कॉन्फ्रेंस कर रही है। जहां पर चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी इस एनुअल पार्टनर कॉन्फ्रेंस को अटेंड कर रही है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कंपनी यहाँ पर इसी कोन्फ़्रेंस के दौरान ही अपने शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन Mi Mix 3 के 5जी कनेक्टिविटी और स्नैपड्रैगन X50 मॉडम का डेमो लॉन्च कर सकती है। बता दें की कंपनी इस डिवाइस को इसी इवेंट में शोकेस करेगी। आपको यह भी बताते चलें की शाओमी के अनुसार उसका स्मार्टफोन Mi Mix 3 एकदम नए और सबसे लेटेस्ट वर्जन यानी की 5G के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमे नए क्वॉलकॉम चिपसेट दी जाएगी साथ ही साथ इसमें नेक्स्ट जनरेशन का मॉडेम भी दिया जाएगा।

आपको यह भी बताते चलें की शाओमि के इस फोन के डेमो के दौरान इसे अब तक के सबसे लेटेस्ट 5जी नेटवर्क से भी जोड़ा जाएगा जिसके बाद इसमें वेब पेजीज को ब्राउज किया जाएगा साथ ही साथ इसमे वीडियो भी प्ले किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की इस बेहद ही प्रीमियम फोन में उसी बॉडी का इस्तेमाल किया गया  है जो अभी पिछले महीने लॉन्च हुए Mi Mix 3 में हुई थी, यानी की Mi Mix 3 5G की बॉडी और इसकी डिजाइन करीब करीब पिछले महीने लॉन्च हुए Mi Mix 3 की ही तरह होगी। अभी कुछ समय पहले ही इस नए फोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जो की इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

बताते चलें की इस फोन में भी यूजर्स को एकदम नयो टेक्नालजी यानी की स्लाइडर मैकेनिज्म मिलने वाला है तथा इसके साथ ही मैसिव स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कनैर जैसे शानदार फीचर्स भी इस फोन में आपको देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा फोन की सबसे खास बात ये होगी की इसके टॉप में छोटा सा नॉच होगा। कंपनी के प्रेसिडेंट लिन बिन ने सितंबर महीने में ही Weibo अकाउंट पर इस फोन का टेस्ट लैब से पहला 5जी से चलने वाले डिवाइस के बारे में बताते हुए पोस्ट किया था जो अब बहुत ही जल्दी मार्केट में भी आने वाला है। यानि की अब 4जी के बाद 5जी की शुरुवात भी होने वाली है, बस देखना ये हैं की 5जी पूरी तरह से हर किसी के पास कब तक पाहुनह पात है।

यह भी पढ़ें :