सनम बेवफा में सलमान के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस, अब बदल चुकी है इतनी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां आई और खुब नाम कमाकर चली भी गई। ऐसे ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे की इतने बड़े इंडस्ट्री में नाम कमा पाना इतना आसान नहीं है। वहीं ये भी बता दें की आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की बेहद ही मशहूर हैं। जी हां आपको बताते चलें की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता भाईजान सलमान खान के साथ इस एक्ट्रेस ने बेहतरीन अभिनय किया था जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वैसे तो सल्लू भाई के साथ कई एक्ट्रेस की जोड़ी बनी लेकिन इस अभिनेत्री को लोग आज भी नहीं भूल पाते हैं पर आपको ये शायद पता नहीं होगा की सलमान खान ने अपने साथ जितनी भी नई एक्ट्रेसेस को काम करवाया था आज वो कहीं दिखती भी नहीं हैं। आपको बता दें कि चांदनी बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फिल्म बेवफा सनम में काम कर चुकी है। चांदनी की ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी, जिसके बाद चांदनी का करियर सातवें आसमान पर था।

जी हां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की अभिनेत्री के बारे में जिन्होने फिल्म सनम बेवफा से मशहूर हुई थी। उनका नाम था नवोदिता शर्मा उर्फ चांदनी। इन्होने सलमान खान के साथ ही अपने करियर की शुरूआत की थी, और ये फिल्म सुपरहिट भी हो गई। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ की चांदनी बॉलीवुड में लंबे समय तक टिकी रहेगी। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ ये फिल्म जरूर बड़ी हिट साबित हुई थी पर इसमें काम करने वाली चांदनी हिट नहीं हो पाईं। वहीं इस फिल्म से उन्हें पहचान तो मिली लेकिन वह उसे लंबे समय तक बरकरार नहीं रख पाई। वहीं, दूसरी ओर सलमान खान आज बड़े सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं।

नवोदिता ने अपने करियर में करीब 10 फिल्मों में काम किया और तो और ये भी बता दें की इन्होने बॉलीवुड के 5 साल तक काम किया लेकिन उसके बाद करियर को अलविदा कह दिया। जिसके बाद उन्होने करियर दूसरी ओर मुव कर लिया और अमेरिका में जाकर बस गयी उनकी आखिरी फिल्म 1996 में ‘हाहाकार’ थी उसके बाद फिल्मो से गुमनाम हो गयी चांदनी।

वहीं ये भी बता दें कि ये फिल्मों से अब दूर हो गई हैं इन्होंने इन दिनों चांदनी एक इंटरनेशनल डांसर हैं। बॉलीवुड को छोड़ने के बाद वो विदेश चली गईं और वहीं शादी कर अपना घर बसा लिया। वहीं ये भी बता दें की अब वो एक डांस टीचर बन गई हैं और विदेश में लड़कियों को क्लासिकल डांस सिखाती हैं। इसके साथ-साथ चांदनी अपने परिवार का भी पूरा ख्याल रखती हैं। करिश्मा और करीना नाम की उनकी दो बेटियां भी हैं। अब वो बिल्कुल साधारण जिंदगी जी रही है और फिल्मों से बेहद दूर दूर तक नाता नहीं है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस के पास हैं खुबसूरत आंखें, पांचवी नंबर वाली है सबसे प्यारी

फिल्म बेवफा सनम की ये अभिनेत्री आज बदल गई है इतनी, पहचान तक नहीं पा रहे हैं लोग