फिल्म बेवफा सनम की ये अभिनेत्री आज बदल गई है इतनी, पहचान तक नहीं पा रहे हैं लोग

पूराने जमाने की फिल्मों में कुछ अलग ही बात हुआ करती थीं उस समय की अभिनेत्रियां और आज की अभिनेत्रियों में आसमान जमीन का अंतर है। जी हां आपको बताते चलें की अब का जमाना काफी बदल गया है लेकिन आज भी लोग उन अभिनेत्रियों की अदाकारी के दिवाने हैं। अगर आपको याद होगा तो बता दें की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया लेकिन अचानक से फिर काम करना बंद कर दिया। एकाएक वो बॉलीवुड से काफी दूर हो गई और अपनी नई जिंदगी में व्यस्त हो गई। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं जो बेहद ही ज्यादा खुबसूरत है और इनकी अदाकारी के लाखों लोग दिवाने थें।

90 के दशक में बोल्ड सीन से सामने आने वाली शिल्पा शिरोडकर करीब 13 साल लाइमलाइट से दूर रहने के बाद साल 2013 में जी टीवी के सीरियल ‘एक मुट्ठी आसमान’ में नजर आई थीं। इसके बाद साल 2016 में ‘सिलसिला प्यार का’ में काम किया। कलर्स के सीरियल ‘सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल’ में नजर आ रही हैं।

20 नवंबर 1969 को जन्मीं शिल्पा ने महज 20 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रखा था। बता दें कि शिल्पा की दादी मीनाक्षी शिरोडकर खुद एक पॉपुलर मराठी एक्ट्रेस रह चुकी थीं।  इतना ही नहीं ये भी बताते चलें की शिल्पा पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं। शिल्पा और नम्रता ने मनोरंजन की दुनिया में एक साथ क़दम रखा था, अंतर बस इतना था कि शिल्पा फ़िल्मों में आ गयीं और नम्रता मॉडलिंग में आ गयीं और जब तक नम्रता फ़िल्मों में आईं तब तक शिल्पा फ़िल्मों को अल्विदा कह चुकी थीं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की शिल्पा शिरोडकर ने फिल्म भ्रष्टाचार से अपना डेब्यू किया था वहीं इसके बाद इन्होने अपनी फिल्म किशन कन्हैया में बोल्ड सीन दिया जिसकी वजह से ये काफी चर्चा में भी बन गई थीं। इसके बाद एक से बढ़कर एक इन्होने कई सारी लगातार फ़िल्में की पर इनमें से ज्यादातर फ़िल्में इन्होने मिथुन चक्रवर्ती के साथ की है। ‘हम’, ‘खुदा गवाह’, ‘आंखें, ‘पहचान’, ‘गोपी किशन’, ‘बेवफा सनम’ और ‘मृत्युदंड’ तक उन्होंने तमाम लीडिंग और सर्पोटिंग रोल किए। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर गोविंदा और सुनील शेट्टी जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया।

पर अफसोस तो इस बात की थी की इनकी लोकप्रियता जल्दी ही ख़तम हो गई। बॉलीवुड में इनकी लास्ट फिल्म 2010 में आई बारूद थी, जिसमें ये सुनील शेट्टी के साथ नजर आई थी। आज ये बेहद ही ज्यादा बदल चुकी हैं। इन्होने साल 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली और वहीं बस गई इनकी एक 14 साल की बेटी है। लेकिन शिल्पा का लूक अब काफी बदल गया है इन्हे देखकर पहचानना तक मुश्किल हो गया है। जैसा की आप इन्हे तस्वीरों में भी देख सकते हैं की इनका वजन भी काफी बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 5 मशहरू अभिनेत्रियां बदल चुकी हैं इतनी, पहली नजर में देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड के इन 6 सुपरस्टार ने दूसरी लड़की के लिए दिया अपनी पत्नियों को धोखा, चौथे नंबर वाले के बारे में तो आप सोच भी नहीं सकते