बॉलीवुड के ये 4 सुपरस्टार कर चुके है सबसे ज्यादा शादियाँ ,नंबर 4 ने तो रिकॉर्ड ही तोड़ डाला …

बॉलीवुड विवाह के मामले में, समीकरण किसी की स्थिति और लोकप्रियता के अनुसार बदलता रहता है। शादी करना एक बात है और विवाहित रहना एक और पारी का खेल है,  क्योंकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक बार शादी करने पर उनकी जिंदगी बिताने के लिए पर्याप्त है, लेकिन कुछ बॉलीवुड हस्तियों हैं जिनके लिए दो बार भी शादी करना पर्याप्त नहीं था। जो उन्होंने तीसरी तक कर डाली, आइये जानते हैं बॉलीवुड के टॉप 4  प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने तीन-तीन शादियाँ की हैं…

कमल हासन

कमल हासन की पहली पत्नी शास्त्रीय नर्तकी वाणी गणपति थी, जिसने साल 1978 में उनसे शादी की और 10 साल बाद तलाक दे दिया। इस जोड़े के पास कोई बच्चा नहीं था। उन्होंने साल 1988 में बॉलीवुड अभिनेत्री सारिका से शादी की और उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन भी बॉलिवुड अभिनेत्री हैं। सरिका के साथ अपने तलाक के बाद, उनके तमिल अभिनेत्री गौतमी के साथ एक लिव-इन-रिश्ते थे, जिनकी पहले शादी से उनकी एक बेटी थी। यह स्पष्ट नहीं था कि क्या इस जोड़े का विवाह हुआ था या नहीं क्योंकि शादी की तारीख की कभी घोषणा नहीं की गई थी। इस जोड़े ने हाल ही में असंगति के कारण अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी।

संजय दत्त

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त  का नाम भी उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि उससे ज्यादा बार शादी की है। मान्यता दत्त संजय की तीसरी पत्नी हैं। मान्यता से संजय दत्त ने 2008 में शादी की थी। मान्यता से पहले संजय अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को डिवोर्स (1998-2005) दे चुके थे। संजय की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था, जिनकी मौत ब्रेन ट्यूमर से 1996 में हो गयी थी। संजय और ऋचा की शादी 1987 में हुई थी। ऋचा से संजय को एक बेटी भी है- त्रिशला।

करण सिंह ग्रोवर

टीवी से बॉलीवुड एक्टर बने करण सिंह ग्रोवर टीवी के हैंडसम हंक की लिस्ट में आते हैं। करण को टीवी का कैसेनोवा कहा जाता है। करण अबतक तीन शादियां कर चुके हैं। करण ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही ये अलग हो गए। दोनों की शादी एक साल भी नहीं चली। 2008 में दोनों ने शादी और 2009 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद करण ने जेनिफर विंगेट से शादी की। 2012 में इनकी शादी हुई और फिर 2014 में इनका तलाक हो गया। बाद में करण ने बॉलीवु़ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की। फिलहाल दोनों हैप्पिली मैरिड हैं।

कबीर बेदी

कबीर बेदी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने हाल ही में 70 साल की उम्र में अपनी चौथी शादी कर सबको चौंका दिया था। उनकी पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी (1969–1973) से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ हुए। उन्होंने दूसरी शादी ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की। यह शादी भी बहुत दिनों तक नहीं चल सकी। कबीर ने 1990 के दशक में तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की थी। 2005 में ये रिश्ता तलाक पर खत्म हुआ। इसके बाद से ही कबीर ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और मॉडल परवीन दोसांज के साथ रिलेशनशिप में थे। कुछ समय तक लिव-इन में रहने के बाद अब दोनों शादी कर चुके हैं। खास बात यह कि कबीर की चौथी पत्नी परवीन (उम्र करीब 40 साल) उनकी बेटी पूजा बेदी से भी चार साल छोटी हैं।