प्रियंका की मेंहदी के डिजाइन में छुपा है ये बेहद ही खास चीज, गौर से देखेंगे तो आपको भी होगी हैरानी

आजकल हर तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ही चर्चा हो रही है क्योंकि इन्होने हाल ही में जोधपूर में शादी की है। जिसकी वजह से ये लगातार चर्चा में बने हुए हैं वहीं ये बात भी सच है की आजकल तो हर तरफ शादियों का ही माहौल चल रहा है ऐसे में जिन सितारों की शादियां हो रही है वो काफी चर्चा में बने हुए हैं वहीं प्रियंका की चर्चा कुछ ज्यादा ही हो रही है क्योंकि इन्होने साबित कर दिया है की ये देसी गर्ल सिर्फ कहने के लिए नहीं बल्कि वाकई में हैं।

जी हां आपको बताते चलें की जैसा कि सभी सितारों ने अपने शादी के लिए वेन्यू विदेशों में रखा वहीं प्रियंका ने अपने देश भारत को ही इसके लिए चुना, जिसकी वजह से लोग इनकी ढ़ेरों तारीफ कर रहे हैं वहीं आपको बताते चलें की अपने शादी की रस्में पूरी करके प्रियंका और निक अपने अपने कामों में व्यस्त हो गए हैं।

जानकारी के लिए बताते चलें की यंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी ने न सिर्फ जोधपुर में धूमधाम मचा रखी है बल्कि पूरा सोशल मीडिया उनके प्रेम के रंग में रंगा हुआ है। इतना ही नहीं आपको बताते चलें की इन दोनों ने पहली बार उम्मेद भवन में शादी की थी और फिर ठीक उसके अगले दिन ये दोनों हिंदू रीति-रिवाज से विवाह बंधन में बंध गए। प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार समेत पहुंचे। प्रियंका की शादी जोधपुर में धूम धाम से संपन्न हो गई है। शादी की कुछ पिक्स आउट हुई है जिनमें प्रियंका काफी खुश दिखाई दे रही है। शादी भारतीय और अमेरिकन रीति रिवाज से हुई है।

वहीं इनसब के अलावा जैसा की आप सभी तो जानते हैं की भारतीय शादी में मेहंदी और हल्दी का विशेष महत्व होता है। प्रियंका ने भी इन रस्मों को बखूबी निभाया। प्रियंका की मेहंदी का डिजाइन भी बहुत खास है। जी हां अब जाकर इनकी मेंहदी की चर्चा और तेजी से होने लगी है। जैसा की आपने सामान्य तौर पर देखा होगा की लड़कियां शादी में अपने मेंहदी वाले हाथों में अपने पति का नाम लिखती है लेकिन प्रियंका ने अपनी मेंहदी में कुछ हटकर ट्राई किया है। जी हां वैसे प्रियंका ने इसमें भी अपने देसी रिवाज का ध्यान तो जरूर रखा है लेकिन थोड़ा नए तरीके से उन्होने इसे और एडवांस बना दिया।

जिसकी वजह से लोगों में इनकी मेंहदी की चर्चा जोरों सोरों से हो रही है। जी हां दरअसल आपको बताते चलें की प्रियंका ने अपने पति के नाम के अलावा संगीत की थीम और गिटार बनाया है। क्योंकि प्रियंका के पति एक मशहूर सिंगर हैं और वो गिटार भी बजाते है। अब आप ही बताइए ये वाकई में कुछ अलग है या नहीं। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इनकी मेहंदी की तस्वीरें वायरल होने लगी है।

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली ग्रैंड रिसेप्शन में पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी ने किया शिरकत ,देखें कुछ खुबसूरत तस्वीरे

ईसाई रीति-रिवाज के साथ प्रियंका चोपड़ा ने रचाई निक जोनास के साथ शादी, देखें मेहंदी और शादी की तस्वीरे