पैदा होते ही करोड़पति बन गए थे ये 5 अभिनेता, आखरी वाला तो जन्म से हैं अरबपति

दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी दुनियां हैं जहाँ ग्लेमर और फेम के साथ साथ पैसा भी बहुत होता हैं. जब कोई बॉलीवुड एक्टर ज्यादा पॉपुलर हो जाता हैं तो उसकी फीस भी अपने आप बढ़ जाती हैं. ये बॉलीवुड एक्टर एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ो रुपए वसूल लेते हैं. इतना ही नहीं कुछ सेकंड्स या मिनट्स की एड्स करने के लिए भी ये करोड़ो रुपए की फीस चार्ज करते हैं. फिर किसी इवेंट में डांस परफॉरमेंस दे दी या किसी दूकान का उद्घाटन कर दिया तो वहां से भी पैसे आते रहते हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि एक  एवरेज बॉलीवुड अभिनेता के लिए करोड़पति बनाना काफी आसान बात हैं.

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में आने के पहले से ही करोड़पति थे. दरअसल इन बॉलीवुड अभिनेताओं का जन्म सिल्वर स्पून के साथ हुआ हैं. यानि कि इनके पिता या दादा परदादा के पास पहले से ही काई पैसा और संपत्ति थी. इस तरह पैदा होते ही ये करोड़पति की गिनती में आ गए. इनमे से एक अभिनेता तो जन्म से ही अरबपति हैं. तो चलिए इन सभी के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

वरुण धवन:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में वरुण धवन का नाम भी शामिल हैं. आज की तारीख में वरुण एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं. उनके फेंस की तादात भी करोड़ों में हैं. खासकर कि लड़कियों को वरुण धवन खूब अच्छे लगते हैं. हालाँकि वरुण ने फिल्मों से ये फेम ही कमाई हैं क्योकि पैसा तो इनके पास पहले से ही खूब था. वरुण के पिता डेविड धवन बॉलीवुड के मशहूर और सफल फ़िल्मकार हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी फिल्म से काफी पैसा कमाया हैं जिसके वारिस वरुण बचपन से ही हैं.

रणबीर कपूर:

रणबीर कपूर शायद बॉलीवुड के उन गिने चुने अभिनेताओं में से एक हैं जिनके पास अच्छे लुक के साथ साथ बेहतरीन टेलेंट भी हैं. रणबीर की एक्टिंग का कोई मुकाबला नहीं हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर को तो आप सभी जानते ही हैं. वे अपने ज़माने के सुपरस्टार रह चुके हैं. इतना ही नहीं रणबीर के दादा राजकपूर भी काफी बड़े सितारें थे. ऐसे में रणबीर के पैसा होने पर उनके बाप दादा की बहुत सी दौलत पहले से ही मौजूद थी.

अभिषेक बच्चन:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज तक सबसे ज्यादा पॉपुलर सितारें बने हुए हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से बहुत पैसा कमाया हैं. हालाँकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा हैं. वैसे अभिषेक को भी बचपन से ही अपने पिता की दौलत और नाम होने का फायदा मिला हैं.

विवेक ओबेरॉय:

विवेक ओबेरॉय का फिल्मी करियर भी कुछ ख़ास नहीं रहा हैं. हालाँकि उनके पास पैसो की कोई कमी नहीं हैं. उनके पिता सुरेश ओबेरॉय अपने समय के बेहतरीन कलाकार रह चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और खूब पैसा कमाया. इसका सीधा फायदा विवेक को आज तक मिल रहा हैं.

सैफ अली खान:

बॉलीवुड के नवाब जाड़े सैफ अली खान हमेशा से अपने शाही अंदाज़ और ठाट बाट के लिए जाने जाते रहे हैं. उन्हें ये नवाबो वाली इमेज अपने पिता से विरासत में मिली हैं. दरअसल सैफ के पिता अली खान पटौदी नवाबों के खानदान आते हैं. ऐसे में उनके पास पहले से ही पुरखों की काफी दौलत थी. सैफ के पिता एक फेमस क्रिकेटर भी रह चुके हैं. ऐसे में सैफ के पैदा होने पर उनकी संपत्ति करोड़ो में नहीं बल्कि अरबों में थी. इसलिए आज सैफ अरबपति की गिनती में आते हैं.