Jio ने शुरू की एक और नई सर्विस, जियो ग्राहकों को 3 महीने तक मुफ्त में इसका मिलेगा लाभ

देखा जाए तो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी चुकी जियो समय समय पर किसी भी त्योहार या फिर खुशियों के मौके पर अपने ग्राहकों को कोई नया तोहफा देकर उनकी खुशी को दुगनी करती आई है। देखा जाए तो जियो अक्सर ही कई धमाकेदार ऑफर पेश कर अपने यूजर्स को सौगात देता है और इसके साथ ही अपने बाकी के सभी कॉम्पिटीटर को चौंकाता रहता है। सिर्फ इंटरनेट और कॉलिंग ही नहीं बल्कि जियो अपने सभी कीमती यूजर्स के मनोरंजन का भी पूरा पूरा ख्याल रखता है जिसके लिए जियो ने अपने ढेर सारे ऐप्स भी फ्री में उपलब्ध कराये हुए हैं जहां पर आप अनगिनत गाने और फिल्में पूरी तरफ से मुफ्त मे देख सकते हैं।

जियो और सावन का हुआ विलय

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की ताज़ा मिली रिपोर्ट के अनुसार जियो ने अभी तक करेब 45 मिलियन यानी की 450 लाख से भी अधिक गानों और ऑरिजनल प्रोग्रामिंग के साथ एकीकृत JioSaavn ऐप को लांच करने की घोषणा कर दी है। यहाँ पर सबे खास बात तो ये है की जियो कंपनी अपने सभी ग्राहकों को इस ऐप की सबस्क्रिपशन पूरे 90 दिनों के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्री तरह से मुफ्त में दे रही है। अभी तक जियो के सभी ग्राहक माइ जियो ऐप की मदद से जियो म्यूजिक पर ढेरो गाने सुन पाते थे मगर अब जियोसावन पर जियो के सभी यूजर और भी अधिक गानो का आनंद ले पाएंगे।

जबकि अभी तक सावन ऐप की इस सुविधा के लिए यूजर को 300 रुपये चुकाने पड़ते थे जिसमें तीन महीने की वैलिडिटी मिलती थी  अब अब जियो के साथ इसका एकीकृत हो जाने के बाद आप यहाँ की सभी सुविधा का लाब एकदम फ्री में उठा सकते हैं। बताते चलें की इस वर्ष मार्च में अपने अधिग्रहण के बाद सावन मीडिया अब रिलांयस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी बन चुकी है जिसकी आधिकारिक घोषणा आरआईएल ने कर दी है और इसके साथ ही यह भी बताया कि अब आधिकारिक तौर पर जियो म्यूजिक ऐप और सावन ऐप का विलय जियो सावन ऐप लांच किया गया है और निश्चित रूप से जियो के सभी ग्राहक इस विलय का भरपूर आनंद लेंगे।

ऐसा माना जा रहा है की म्यूजिक के लिए जाने जाने वाले सावन ऐप का जियो के साथ विलय होने के बाद अब जियोसावन ऐप में म्यूज़िक और वीडियो की एक बहुत बड़ी रेंज उपलब्ध होगी जिससे आप अपने पसंद का कोई भी गाना सिर्फ एक क्लिक पर सुन सकते हैं। वैसे तो हम सब जानते हैं की जियो समय समय पर एक ना एक धमाल करती ही रहती है मगर यहाँ पर ध्यान देने वाली बात ये होगी की अब बाकी की अन्य टेलीकॉम कंपनियों पर इसका क्या असर पड़ता है और उनके ग्राहकों पर जियो की इस स्कीम का क्या प्रभाव दिखेगा ये काफी महत्वपूर्ण होगा।

यह भी पढ़ें :