हद से ज्यादा रुठती हैं ये नाम वाली बीवियां, पति मनाते-मनाते हो जाता हैं परेशान

दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि शादी एक ऐसा लडडू होता हैं जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए. दरअसल शादी के पहले तो मर्द अपनी होने वाली बीवी को लेकर बहुत उत्साहित रहता हैं. लेकिन शादी के बाद ये जोश और उत्साह धरा की धरा रह जाता हैं. दरअसल शादी के बाद लगभग हर पति पत्नी के बीच अनबन जरूर होती हैं. भले ही ले लड़ाई सीरियस ना हो लेकिन किसी ना किसी बात को लेकर घर में आए दिन चिकचिक होती ही रहती हैं. इस लड़ाई के दौरान सबसे अधिक कोई नाराज़ होता हैं तो वो पत्नी होती हैं.

बीवियां रूठने में माहिर होती हैं. यदि आप उनसे जरा सा कुछ बोल दो या उनकी कोई बात ना मानो तो वो मुनफ फुला के बैठ जाती हैं. वैसे तो लगभग सभी बीवियां रुठती हैं लेकिन कुछ ऐसी होती हैं जो हद से ज्यादा नाराज़ हो जाती हैं. इनकी नाराजगी फिर इनके बेचारे पति को झेलनी पड़ती हैं. कई पति अपनी बीवी को मनाने के नए नए तरीके खोजने लगते हैं. लेकिन जो बीवियां कुछ ज्यादा ही रुठती हैं उनके पति को मनाते मनाते ही थक जाते हैं. कुछ को तो इसकी आदत हो जाती हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिसकी जातक बीवियां हमेशा रुठती ही रहती हैं.

A नाम वाली बीवियां

इस नाम की बीवियां कुछ ज्यादा ही जिद्दी नेचर की होती हैं. ये एक बार किसी चीज की जिद पकड़ ले तो उसे आसानी से छोड़ती हैं. ऐसे में पति यदि उनकी बात ना माने तो ये रूठ के बैठ जाती हैं. ये जब भी रुठती हैं तो खाना पीना छोड़ देती हैं और किसी से बातचीत भी नहीं करती हैं. फिर इन्हें मानाने के लिए पति को कई सारे पापड़ बेलने पड़ते हैं. ये नाम वाली बीवियां अपनी मनमानी बहुत चलाती हैं. इनसे आप किसी भी बहस में जित नहीं सकते हैं. इनके पास आपकी हर बात का उलटा जवाब होता हैं. बस यही वजह हैं कि इस नाम की बीवियां हद से ज्यादा रूठने वालो की लिस्ट में टॉप पर आती हैं.

P नाम वाली बीवियां

इस नाम की बीवियां हमेशा अपने फायदे का ही सोचती हैं. इनके मन में एक बार जो आत फीट हो जाती हैं ये हमेशा उसे ही करना पसंद करती हैं. फिर चाहे इनकी किसी से लड़ाई ही क्यों ना हो जाए. ये जब रुठती हैं तो कई कई दिनों तक लोगो से बात नहीं करती हैं. इनके रूठने में गुस्सा भी बहुत ज्यादा होता हैं. ये हर बात को दिल पर ले लेती हैं. इनका मूड हमेशा चेंज होता रहता हैं. इसलिए इन्हें मानना पति के लिए काफी टेड़ी खीर बन जाता हैं.

S नाम वाली बीवियां

इस नाम की बीवियों का गुस्सा और रूठना भी किसी से कम नहीं होता हैं. ये छोटी छोटी बातों पर भी नाराज़ होकर बैठ जाती हैं. फिर इनके पति को बार बार इन्हें मानना पड़ता हैं. हालाँकि अच्छी बात ये हैं कि ये जल्दी से मान भी जाती हैं. इसलिए इनके पति को इतनी दिक्कत नहीं होती हैं.

नोट: ये सभी बातें इस नाम वाले 75 प्रतिसत लोगो पर ही लागू होती हैं.