देशी गर्ल प्रियंका अब हुई विदेशी, निक के साथ हिंदू रीति रिवाज से लिए सात फेरे, देखें शादी की कुछ खास तस्वीरे

बॉलीवुड की देसी  गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी गर्ल हो चुकी है यानी के अब वो मिसेज निक बन गई है जी हां निक और प्रियंका हिंदू रीति रिवाज के साथ रविवार को शादी के बंधन में बंध गए है| दोनों की शादी राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में बेहद शाही अंदाज में हुई थी। प्रियंका चोपड़ा की शादी ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई। खबरों की माने तो ईसाई रीति-रिवाजों से हुई शादी में निक और प्रियंका ने राल्फ लॉरेन द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने थे, इसके अलावा हिंदू रीति के अनुसार शादी के दौरान प्रियंका ने रेड कलर की साड़ी और निक ने परंपरागत परिधान और पगड़ी पहन रखी थी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कई तस्वीरें सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की हर रस्म उम्मेद भवन में निभाई गई है। राजशाही ठाठबाठ के साथ दोनों की शादी हुई है।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में घोडे़ और हाथी को सजाया गया था। जिस पर निक जोनस बैठकर देसी गर्ल को दुल्हन बनाने के लिए लेने गए थे। बिल्कुल राजा-महाराजाओं की तरह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को फील दिया गया। आई खबरों के अनुसार निक जोनस एक विंटेज कार में बैठकर आए।

मिली जानकारी  के अनुसार, बारात के बारादरी पहुंचने के बाद निक ने तोरण मारने की रस्म पूरी की। शादी में हिंदू रस्मों को निभाते हुए निक बहुत उत्साहित थे। विवाह मंडप में पहुंचने के बाद वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच प्रियंका और निक ने सात फेरे लिए। पाली जिले के राणावास के रहने वाले पंडित चंद्रशेखर की अगुवाई में शादी संपन्न हुई।

इस दौरान खास बात यह रही कि निक सभी रस्मों का मतलब अंग्रेजी भाषा में जानना चाहते थे इसलिए शादी के समय एक शख्स उन्हें सभी रस्मों को अंग्रेजी में समझा रहा था। साथ ही वह शख्स उन्हें पंडित जी के निर्देशों को भी अंग्रेजी में बता रहा था।

निक की बारात में हाथी-घोड़ों के साथ-साथ विनटेज कारें भी शामिल की गई थीं। शाही अंदाज में जब बारात दरवाजे पर पहुंची तो प्रियंका की बहन परिणीति ने बारात का स्वागत किया। उन्होंने निक और उनके सभी रिश्तेदारों का फूल और सूखे मेवे से मनुहार किया। रात 11 बजे प्रियंका और निक ने सात फेरे लिए। इसके बाद दुल्हन प्रियंका को डोली में विदाई दी गई।

बताते चलें कि निक के साथ सात फेरे लेने के बाद अपने स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा को याद कर प्रियंका की आंखें नम हो गईं। निक और उनके परिवार ने प्रियंका को संभाला। शादी के समय प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी भावुक हो गईं। शादी के बाद निक के पापा पॉल केविन जोनस और निक की मॉम डेनिस मिलर जोनस ने अपनी बहू प्रियंका को बेशकीमती तोहफा दिया। उन्होंने प्रियंका को 55 लाख रुपए की कीमत के डायमंड्स इयरिंग्स दिए। 170 हीरों के नगों से इन इयरिंग्स को तैयार किया गया है। प्रियंका भी अपने सास-ससुर से गिफ्ट पाकर बहुत खुश नजर आईं।

रविवार रात प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। आपकों बता दें की इस शादी के कवरेज के लिए मीडिया प्रवेश पर पूर्णत्या प्रतिबंध था और किसी को भी एंट्री की इजाजत नहीं थी, प्रियंका और निक की फोटो लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे देश-विदेश से आए मीडियाकर्मियों को नवविवाहित दंपति ने फोटो लेने का मौका तो नहीं दिया लेकिन उनके लिए मिठाई के डिब्बे जरूर भिजवाए।खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक ने अपनी शादी के फोटो अब तक केवल किसी मैगजीन को 17 करोड़ रूपए में बेचे है

यह भी पढ़ें –शादी के बाद जोधपुर से रवाना हुए निकयंका, सिंदूर और लाल चूड़ा पहन कहर बरसा रही प्रियंका, देखे तस्वीरें

निक और प्रियंका की शादी के जूता चुराई रस्म में परिणीती ने मांगे इतने करोड़ रूपये ,सुन कर थम गई निक की सांसे