शादी के एक दिन बाद ही बाजार में आ गई प्रियंका – निक की डॉल, आप भी जरूर देखे

प्रियंका और निक इन दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इन दोनों ने हाल ही में राजस्थान के जोधपुर के उमेद भवन में शादी रचाई हैं. ये शादी दो दिन 1 और 2 दिसंबर को संपन्न हुई. प्रियंका और निक ने पहले दिन इसाई धर्म से शादी की जबकि अगले दिन हिंदू धर्म से शादी रचाई. शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. अभी हाल ही में प्रियंका और निक जोधपुर से दिल्ली रवाना होते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान प्रियंका के हाथों शादी का लाल चूड़ा, माथे पर सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र दिखाई दिया. प्रियंका ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी थी. एक सुहागन महिला के अवतार में प्रियंका काफी सुंदर दिखाई दे रही थी. वहीँ निक हमेशा की तरह केजुअल आउटफिट में नज़र आए.

प्रियंका और निक की शादी को एक दिन भी नहीं हुआ था कि अब बाजार में इन दोनों के नाम की डॉल भी आ गई हैं. हाल ही में इंटरनेट पर दो डॉल की फोटो तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इनमे से एक डॉल प्रियंका चोपड़ा जैसी दिखती हैं तो दूसरी उनके पति निक जोंस जैसी दिखाई देती हैं. प्रियंका की डॉल ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी हैं जबकि निक की डॉल ने नीले रंग का शूट पहना हुआ हैं.

प्रियंका और निक की डॉल को देख लोगो को काफी बड़ा झटका लगा हैं. किसी ने ये उम्मीद नहीं की थी कि निकयंका की शादी के एक दिन बाद ही बाज़ार में उनकी डॉल आ जाएगी. हालाँकि बताया जा रहा हैं इस डॉल को लांच करने में प्रियंका और निक का कोई हाथ नहीं हैं. ये उनके किसी फेन का ही काम हैं. अब बहुत से लोग इस बात को जानने में इंटरेस्टेड हैं कि वे ये डॉल कहाँ से खरीद सकते हैं. हालाँकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया हैं. पर ऐसा लगता हैं कि जल्द ही ये डॉल ऑनलाइन बिकना शुरू हो सकती हैं.

जहाँ एक तरफ कुछ लोग प्रियंका निक की डॉल को लेकर ख़ुशी जाता रहे हैं तो वहीँ कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. खासकर कि लोगो को इस डॉल की क्वालिटी पसंद नहीं आई हैं. इसलिए बहुत से लोगो का कहना हैं कि वे तो ये डॉल कभी नहीं खरीदने वाले हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके कुछ दिनों पहले ही मार्केट में तैमुर की डॉल आई थी. इस तरह देखा जाए तो तैमुर शायद वो पहल सेलिब्रिटी हैं जिसकी डॉल मार्केट में आई हैं.

वैसे प्रियंका और निक की शादी का सिलसिला अभी ख़त्म नहीं हुआ हैं. आज यानी 4 दिसंबर को ये दोनों दिल्ली में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. इसके बाद दिसंबर के दुसरे सप्ताह में मुंबई में भी एक रिसेप्शन होगा. यहाँ बॉलीवुड हस्तियों के आने की उम्मीद हैं. हाल ही में दीपिका और रणवीर ने भी अपनी शादी का तीसरा और अंतिम रिसेप्शन मुंबई में दिया था. अब ऐसे में एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री को हम प्रियंका और निक के रिसेप्शन में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें – बीच रास्‍ते में टैक्‍सी रोककर बाथरूम चली गई लड़की, जब ढूंढने गया ड्राइवर तो दिखा ऐसा नजारा कि दंग रह गया वो

शादी के बाद जोधपुर से रवाना हुए निकयंका, सिंदूर और लाल चूड़ा पहन कहर बरसा रही प्रियंका, देखे तस्वीरें