शादी के बाद जोधपुर से रवाना हुए निकयंका, सिंदूर और लाल चूड़ा पहन कहर बरसा रही प्रियंका, देखे तस्वीरें

गौरतलब हैं कि कल यानी 2 दिसंबर को प्रियंका और निक हमेशा के लिए एक दुसरे के हो गए. कल प्रियंका और निक ने हिंदू रीती रिवाजों से शादी रचाई थी. इसके पहले 1 दिसंबर को दोनों ने इसाई धर्म से शादी की थी. जोधपुर के उमेद भवन में हुई ये शादी कई दिनों से मीडिया की चर्चा का विषय बनी हुई थी. इस शादी के दौरान प्रियंका की मेहंदी और संगीत समारोह की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. संगीत समारोह में तो प्रियंका और निक ने जोरदार डांस भी दिया था. खासकर निक और उनकी फैमिली ने बॉलीवुड गानों की धून पर नाचकर सबको चौका दिया.

शादी ख़त्म होने के बाद निक और प्रियंका जोधपुर से रवाना हो चुके हैं. हालाँकि इस दौरान उनकी मुलाक़ात मीडिया के कुछ लोगो से भी हो गई. ऐसे में प्रियंका और निक ने मीडिया के लोगो का मुस्कुराते हुए स्वागत किया. इस दौरान प्रियंका हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी. इनके हाथों में शादी का लाल चूड़ा था, वहीँ गले में उन्होंने मंगलसूत्र पहना हुआ था. साथ ही माथे पर लाल सिंदूर भी चमक रहा था. इस सुहागन महिला वाले लुक में प्रियंका काफी सुंदर दिखाई दे रही थी. वहीँ दूसरी और निक हमेशा की तरह केजुअल ड्रेस में नज़र आए. वे भी काफी कूल दिखाई दे रहे थे.

निक और प्रियंका की यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निक और प्रियंका की शादी में सिर्फ 80 मेहमान आए हुए थे. ये सभी प्रियंका और निक के रिश्तेदार थे. शादी के दौरान उमेद भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया था. सात ही इसमें लगाईं गई 3D लाइटिंग की सुन्दरता देखते ही बन रही थी. शादी में कई सारी आतिशबाजियां भी हुई. जिसकी वजह से इंटरनेट पर प्रियंका को ट्रोल भी किया गया. दरअसल प्रियंका ने दिवाली पर लोगो को पटाखे ना फोड़ने की सलाह दी थी, ऐसे में लोगो ने ताना मरते हुए कहा कि क्या आपकी शादी में फूटे पटाखों से ऑक्सीजन निकल रही हैं.

खैर इस शादी की एक और दिलचस्प बात ये रही कि प्रियंका की सास ने अपनी बहू को एक बहुत ही कीमती तोहफा दिया. ये गिफ्ट एक डायमंड इयरिंग हैं, जिसकी कीमत 55 लाख के आसपास बताई जा रही हैं. कुल मिलाकर ये शादी काफी धमाकेदार रही. अब इस शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी. निक और प्रियंका ने अपनी शादी की दो रिस्पेशन पार्टी देने का निर्णय लिया हैं. इसमें से पहला रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा. यहाँ देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के आने की सम्भावना भी जताई जा रही हैं. यह रिस्पेशन 4 दिसंबर को होगा. दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा जो खासतौर पर बॉलीवुड के सितारों के लिए रखा जाएगा. हालाँकि इस रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई हैं.

बताते चले कि प्रियंका की शादी के अलवा इस साल दीपिका और रणवीर की शादी ने भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई. इटली में शादी के बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी दी थी. अब जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा भी 12 दिसंबर को जलंधर में गिन्नी नाम की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं.