यदि बीवी करेगी ये काम तो हस्बैंड पराई औरत की तरफ देखेगा तक नहीं

इसमें कोई शक नहीं कि मर्दों का मन बड़ा ही चंचल होता हैं. खासकर कि जब बात महिलाओं की आती हैं तो मर्द उनमे कुछ ज्यादा ही रूचि रखता हैं. एक बार जब कोई लड़का जवानी की दहलीज को छू लेता हैं तो उसके बुढापे तक उसे लड़कियों और महिलाओं में काफी दिलचस्पी रहती हैं. अब दिचास्पी लेना एक अलग चीज होती हैं लेकिन अपने पार्टनर को धोखा देना एक दूसरी चीज होती हैं. खासकर कि शादी के बाद जब आप अपनी बीवी को धोखा देते हैं तो रिश्ते टूटे देर नहीं लगती हैं. मर्दों की इस आदत से कई महिलाओं को ये डर बना रहता हैं कि कहीं उनका पति उनकी जानकारी के बीना किसी और औरत के साथ चक्कर तो नहीं चला रहा हैं. ऐसे में यदि आप इस टेंशन से मुक्त होना चाहती हैं और अपने पति को अपना वफादार बनाए रखना चाहती हैं तो नीचे बताए गए कुछ काम जरूर कर ले.

1. पति के दिल का रास्ता हमेशा उसके पेट से होकर जाता हैं. ऐसे में यदि आप अपने कुकिंग के हुनर में महारत हासिल कर ले तो आपका पति आपको कभी छोड़ने की नहीं सोचेगा और आपके हाथ खाना स्वादिष्ट खाना खाते समय आप दोनों प्यार भी बढेगा. आपको शायद ये बात थोड़ी अटपटी लग रही हो कि किसी पराई महिला और हारे हाथ के खाने में क्या कनेक्शन हो सकता हैं. लेकिन हम आपको बता दे कि महिला के अलावा पुरुष यदि किसी दूसरी चीज में सबे ज्यादा दिलचस्पी लेता हैं तो होता हैं स्वादिश खाना. इसलिए यकीन मानिए आप रोजाना अपने पति को अपने हाथ का बना स्वादिष्ट खाना खिलाए और उसे खुश रखिए. फिर देखिए वो आप से इमोशनली इतना जुड़ जाएगा कि आपको धोखा देने से पहले दस बार सोचेगा.

2. कई बार पति पत्नी की लव लाइफ काफी बोरिंग हो जाती हैं. इसमें कोई रोमांच या तड़का नहीं होता हैं. ऐसे में पति पराई औरत में दिलचस्पी लेने लगता हैं. लेकिन आप ऐसा होने से रोक सकती हैं. आपको बस थोड़ा सा ज्यादा रोमांटिक होना पड़ेगा. साथ ही अपनी रोमांटिक लाइफ में थोड़ा सा मिर्च मसाला डाल होगा. मसलन आप अपने पति के साथ रोमांस करने के लिए नई नई तरह की ड्रेस, लोकेशन या तरीके ट्रॉय कर सकती हैं. जब कोई महिला खुद आगे रहकर किसी मर्द को सेड्युस करती हैं तो मर्द जल्दी पिघल जाता हैं. ऐसे में आप यह तरिका अपनाए और रोमांस करते समय अपने पति पर हावी हो जाए. फिर देखिए आपका पति दिन रात सिर्फ आपके सपने ही देखेगा और पराई औरत को भूल जाएगा.

3. हमेशा अपने पति को खुद से इमोशनली जोड़ के रखिए. इमोशन एक ऐसी चीज हैं जो रिश्तों को मजबूत बनाए रखने में हमेशा काम आती हैं. जरा सोचिए आप ने शादी के कुछ साल बाद कितनी बार अपने पति को आई लव यू कहा हैं या गले लग के बताया हो कि आप उनसे कितना प्यार करती हैं. कई बार मर्द जिस्म का नहीं बल्कि प्यार का भू भूखा होता है. यदि आप शादी के बाद भी समय समय पर पति से रोमांटिक बातें करती रहो या उन्हें सरप्राइज़ देती रहो तो वो आप से कभी बोर नहीं होगा.