प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, पहुंचे मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ

बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरु हो गया है। जहां हाल ही में दीपिका-रणवरी शादी के बंधन में बंधे है। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर के साथ जल्द सात फेरे लेने वाली है। दोनों की शादियों की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। खबरों की माने तो प्रियंका-निक 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर तमाम तरह की तैयारियां की जा रही हैं. काफी लंबे समय से दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को रिवील नहीं किया. लेकिन इसी साल प्रियंका के जन्मदिन पर निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और एक महीने बाद ही दोनों की सगाई हो गई|

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही शादी जोधपुर में चल रही है. शुक्रवार को संगीत सेरेमनी आयोजित की गई. जिसके लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है.  संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई है|रिपोट ने इस बात की जानकारी दि कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा एक साथ परफॉर्मेंस दी थी। निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए एक हिंदी गाना भी गया था। प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी एक साथ परफॉर्मेंस दी थी। इस बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल और तुने मारी एंट्री यार… दिल में बजी घंटी यार पर उम्मेद पैलेस का बारदरी परिसर पूरी तरह से गुंज उठा।

निक ने लगाई प्रियंका के लिए मेहंदी…

इसके साथ ही मेहंदी के वक्त प्रियंका चोपड़ा ने मल्टी कलर का लहंगे के साथ कुंदन की जूलरी पहनी हुई थी।  साथ ही उन्होंने हाथों के फ्रंट साइड में थ्री-फॉर्थ तक मेहंदी लगवाई थी ।वहीं, निक ने भी शगुन के तौर पर अपनी हथेली पर थोड़ी सी मेहंदी लगवाई थी। वहीं, शूटिंग शेड्यूल के चलते परिणीत मेहंदी नहीं लगवा पाई। दुल्हा – दुल्हान की मां शादी के कामों पर व्यस्त होने के चलते शनिवार यानी आज मेहंदी लगवाने वाली है। इतना ही नहीं खाली वक्त में प्रियंका और निक के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच भी हुआ जिसमें प्रिंयकी की टीम जीत गई। साथ ही देर रात तक चले संगीत सेरेमनी में निक ने कई इंग्लिश सॉन्ग भी सुनाए।

मेहमानों के आने का सिलसिला जारी…

वेडिंग सेरेमनी के लिए दूसरे दिन यानी शुक्रवार को मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी रहा। प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस के इस खास मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता, भांजा आहिल, फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुर्खजी, प्रियंका के मैनेजर चांद मिश्रा, सिंगर मानसी स्कॉट, निक के बैंड ग्रुप में शामिल गिटारिस्ट फ्रेंकलिन जोनस के साथ-साथ कई बड़ी संख्या में देशी और विदेशी कलाकार पहुंचे थे।

यही नहीं कई उद्योगपतियों को भी यहां देखा गया। इसी कड़ी में बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी में पहुंचे। मुकेश अंबानी के साथ पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा भी नजर आईं। सभी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बता दें, ईशा अंबानी और प्रियंका चोपड़ा बहुत अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों जब प्रियंका की बैचलर पार्टी हुई थी तब ईशा अंबानी भी उस दौरान वहां पर मौजूद थी। और तो और जब ईशा अंबानी की सगाई थी, तब प्रियंका चोपड़ा भी मंगेतर निक जोनस के साथ गई हुई थी। ईशा अंबानी की सगाई इटली में हुई थी।