अपनी शादी के लिए राखी दुबई में कर रही हैं गहनों की खरीदारी, इस जगह होगी इनकी शादी

आजकल के समय में बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रियों की शादियां हो रही हैं वहीं जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की हाल ही में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब प्रियंका और निक भी शादी कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है की बॉलीवुड में लगातार शादियां हो रही है इन सब के बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया। जी हां ऐसे में खबर आ रही है की बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन कही जाने वाली एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने अपनी शादी की ऐलान किया है। जी हां इसके अलावा ये भी बता दें की इस शादी की खबर सुनते ही जैसे भूचाल सा आ गया है।

बताया जा रहा है की फिल्हाल राखी दुबई में हैं और अपने लिए ज्‍वैलरी की शॉपिंग कर रही हैं। ये हम नहीं बल्कि उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की है। जी हां दरअसल राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई सारे वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो दुबई के एक पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें की राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 वीडियो पोस्ट किए हैं। इनमें वे ज्वेलरी खरीदती नजर आ रही हैं। इसके अलावा अभी एक दिन पहले ही बता दें कि राखी सावंत ने एक वेडिंग कार्ड पोस्ट किया था जो की वायरल हो रहा हे उसमें उनके शादी की तारीख से लेकर दूल्हे तक हर चीज की विस्तृत जानकारी दी गइ्र है।

जी हां बता दें की राखी के कार्ड के अनुसार वो 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में कॉमेडियन दीपक कलाल से शादी करने वाली है। खबरों के मुताबिक तो ये भी बताया जा रहा है की राखी अपनी शादी को लेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। लेकिन वीडियो देखा जाए तो वो अभी दुबई में वेडिंग वेन्‍यू और शॉपिंग में बिजी हैं। दोनों की शादी की खबर से फैंस हैरान है। अब कई लोगों का तो मानना ये है की राखी ये सब सिर्फ अपने पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं क्योंकि, सालों पहले वो ऐसा ही एक स्वंयवर भी कर चुकी हैं लेकिन शादी नहीं की थी।दरअसल आपको बताते चलें की राखी जिनसे शादी करने वाली है यानि की दीपक कलाल से तो ये हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

आजकल आप दीपक को टीवी पर आ रहे शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ में भी देख सकते हैं इतना ही नहीं ये भी बताते चलें की दीपक ने भी अपने इंस्टा पोस्ट पर ये कार्ड शेयर किया है और लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ये सब इतनी जल्दी हो रहा है। महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले दीपक अपने इंस्टाग्राम पेज पर रेगुलर पोस्ट करते हैं। उनके 68 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पॉपुलैरिटी पाने से पहले दीपक पुणे के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का जॉब करते थे। वे मिडिल क्लास फैमिली से हैं।

ये रहा राखी का वीडियो :

दीपक ने जीवन में काफी संघर्ष किया है। इनके घर की माली हालत ठीक न होने के कारण उन्होंने दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने बांद्रा कॉलेज से एक शॉर्ट होटल मैनेजमेंट कोर्स किया, जिससे उन्हें मुंबई के एक थ्री स्टार होटल में जॉब मिल गई।