1 दिसंबर बड़ा शनिवार चुपचाप यहाँ बांध दे एक काला धागा, इतना आयेगा पैसा की संभाल नही पाओगे

ऐसा व्यक्ति के  साथ कई बार होता है की  वो अपने हिसाब से तो काफी मेहनत करता है लेकिन उसके मेहनत के अनुसार उसे उसका परिणाम हांसिल नहीं हो पाता और हमेशा धन का अभाव बना रहता है ,परिवार में अशांति बनी रहती है किसी भी काम में सफलता हांसिल नहीं होती तो इसकी वजह कई बार नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव की वजह से भी होता है जो हमसे हमारा सुख चैन सब छीन लेता है और हमे पता भी नहीं  चलता |अगर आप भी शनिदेव के भक्त है तो आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे है जोकि आपके घर की नकारात्मकता को खत्म करता है

 

इसके अलावा दूसरी जो सबसे बड़ी वजह है वह ये है कि ग्रहों की दिशा का सही न होना इसके अनुसार हम कितना ही ज्यादा अच्छा कर लें लेकिन हमे अपने काम का अच्छा फल नही मिलता है जितना हम अपने जीवन में उद्देश्य लेकर चलते है आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जो आपके उपर किसी भी नकारात्मक शक्ति के प्रभाव को पड़ने नही देगा |

जैसा कि आप सब जानते हैं कि काले धागे का महत्व हिंदू मान्यताओं में बहुत ही विस्तार से दिया गया है। काले धागे को किसी की भी बुरी नजर से बचाने वाला माना जाता है।ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, काला धागा वह धागा है जो इंसान को गरीबी से अमीरी के तरफ ले जा सकता है अगर इसका सही इस्तेमाल किया जाए।यदि आप भी काला धागा पहनते हैं लेकिन इसको किस तरह और कहां पहनना है ये नही जानते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि शरीर के कौन से अंग पर काले धागे को बांधने से आपको फायदा मिलेगा।

इस उपाय के लिए आपको एक सवा मीटर काला धागा लेना है जो की बहुत ही प्रभावशाली माना जाता है  और फिर आपको शनि मन्दिर में जाना है और उनको जो सरसों या तिल का चढाया जाता है आपको उसमे धागे को थोडा सा डुबो देना है या फिर उस तेल को धागे पर लगा देना है.

अगर आपके घर के पास शनि मन्दिर नही है तो आप हनुमान मन्दिर जा सकते है यहाँ पर आपको हनुमान जी के चरणों का सिन्दूर आपको इस धागे पर लगाना है इसके साथ ही आपको धागे पर 7 गांठे लगानी है आपको हर गांठ को लगाते समय भगवान से अपने मन की इच्छा को कहना है इस तरह से 7 समस्याओ को आपको बोल देना है इसके बाद आपको भगवान के चरणों में एक दीपक जलाना है इसके बाद धागे को इसके उपर से घुमाकर आपको अपने घर आना है अगर आपने अपने लिए ये धागा बनाया है तो खुद पहन लें या फिर उसको पहना दें जिसके लिए आपने इसे बनाया है और इसे दाहिने हाथ की कलाई में बांध लें|ऐसा कम से कम आप 3 से 7 हफ्ते तक लगातार बांध कर रखें और नियत ये करें कि इसके बरकत से आपकी सारी गरीबी दूर हो जाये। इसका फायदा आपको एक हफ्ते के अंदर ही दिख जाएगा।

हालांकि, काला धागा बांधने का ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप इसे बांध कर घर में चुपचाप बैठ जाएं और पैसों की बारिश होने का इंतजार करने लगें। काला धागा आपका काम जरूर करेगा लेकिन आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। काला धागा सिर्फ उसमें बरकत करेगा जिससे आपका काम और आसान हो जाएगा।