यो यो हनी सिंह की पत्नी की खूबसूरती देख फ़टी रह जाएँगी आंखे, यहाँ देखे कुछ चुनिंदा तस्वीरें

अगर हम आज के म्यूजिक की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि आज कल लोग पॉप म्यूजिक सुन्ना ज्यादा पसंद करते है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आज कल लोगो को यो यो हनी सिंह और बादशाह का गाना सुन्ना ज्यादा पसंद है. यही वजह है कि अब हर फिल्म में एक न एक रैपर सांग तो जरूर शामिल किया जाता है. अब ये तो सब जानते है कि हनी सिंह ने कई बॉलीवुड फिल्मो में अपने म्यूजिक का जादू बिखेरा है. जैसे कि हाई हील्स, ब्लू आईज, लुंगी डांस, ब्लू है पानी, अंग्रेजी बीट आदि एक से बढ़ कर एक गाने गाये है. यहाँ तक कि उनके हर गाने को दर्शको ने खूब पसंद भी किया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि हनी सिंह ने अपने म्यूजिक से केवल भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

हालांकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटी सी म्यूजिक एल्बम से की थी. मगर देखते ही देखते उन्हें बॉलीवुड की दुनिया में भी जगह मिली. जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मो में अपना म्यूजिक दिया. यहाँ तक कि चेन्नई एक्सप्रेस में तो उनका म्यूजिक काफी पसंद किया गया था. मगर यदि हम उनकी निजी जिंदगी के बात करे, तो उसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है. जी हां हनी सिंह की पत्नी के बारे में यक़ीनन बहुत कम लोगो को ही पता होगा. इसलिए आज हम आपको उनकी पत्नी से रूबरू करवाएंगे. अब हनी सिंह की प्रसिद्धि के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन उनकी पत्नी के बारे में केवल कुछ लोग ही जानते है. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि आखिर हनी सिंह की पत्नी कौन है और वह क्या करती है.

वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि हनी सिंह अपनी पत्नी को स्कूल के समय से जानते है. यानि उन्हें अपनी पत्नी से स्कूल के समय ही प्यार हो गया था. गौरतलब है कि हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी तलवार है. दरअसल शालिनी और हनी सिंह ने एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ाई की थी. अब जाहिर सी बात है कि जब ये दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे, तो इन दोनों के बीच प्यार होना तो लाजिमी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये दोनों न केवल अच्छे दोस्त थे, बल्कि स्कूल के समय से ही एक दूसरे को डेट भी करते थे. गौरतलब है कि स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद हनी सिंह ब्रिटेन चले गए थे. मगर वहां जाकर भी वह शालिनी को नहीं भुला पाएं. ऐसे में हनी सिंह ने काफी प्रसिद्धि हासिल करने के बाद शालिनी से शादी करने का फैसला किया.

हालांकि उन्होंने इस बात को काफी समय तक लोगो से छुपा कर रखा. वो इसलिए क्यूकि वो नहीं चाहते थे कि लड़कियों के बीच उनकी लोकप्रियता कम हो जाएँ. गौरतलब है कि हनी सिंह ने अपने ही शो इंडियन रॉक स्टार के दौरान लोगो के सामने अपनी पत्नी शालिनी की पहचान करवाई थी. मगर इससे पहले कोई नहीं जानता था कि हनी सिंह शादीशुदा है. इसके इलावा एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने कहा था कि उनकी पत्नी को उनके गाने पसंद नहीं आते. जी हां हनी सिंह का कहना है कि उनकी पत्नी शायद इन गांव से नफरत करती है. हालांकि उसने ऐसा कभी नहीं कहा. इसके साथ ही हनी सिंह का कहना है कि वो ज्यादातर रोमांटिक गाने ही पसंद करती है. जो उन्होंने अभी तक नहीं गायें.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि हनी सिंह भविष्य में कोई न कोई रोमांटिक गाना जरूर गायें.