शादीशुदा होने के बावजूद भी इन 4 बॉलीवुड सितारों ने किया अफेयर, नंबर 3 के बारे में जान कर उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड की दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच संबंध स्थापित होना बहुत ही आम सी बात है. जी हां बॉलीवुड की दुनिया में जब एक फिल्म बनती है, तो इस दौरान एक्टर और एक्ट्रेस काफी लम्बा समय एक दूसरे के साथ बिताते है. ऐसे में एक दूसरे से प्यार होना और फिर एक दूसरे से अलग हो जाना काफी आम सी बात है. हालांकि ये बात अलग है कि इनमे से कुछ जोड़ियों का अफेयर चर्चा का विषय बन जाता है. तो वही कुछ जोड़ियां ऐसी होती है, जिनके अफेयर के बारे में किसी को पता ही नहीं चलता.

बरहलाल कुछ जोड़ियों का अफेयर तो विवाद तक बन जाता है. वैसे आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने शादी के बाद किसी दूसरी एक्ट्रेस या एक्टर से संबंध रखा था. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इनका शादी के बाद भी अफेयर हुआ था. यक़ीनन इन कलाकारों के नाम जान कर आप भी चौंक जायेंगे. तो चलिए अब आपको इनके बारे में विस्तार से बताते है.

१. रानी मुखर्जी और गोविंदा.. आपको जान कर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम गोविंदा का शामिल है. अब ये तो सब जानते ही है कि गोविंदा, रानी मुखर्जी के साथ कितनी फिल्मो में काम कर चुके है. ऐसे में इन दोनों के बीच प्यार होना बहुत जाहिर सी बात है. हालांकि जब लोगो के बीच इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं शुरू हुई, तो इन्होने एक दूसरे से दूर रहना ही बेहतर समझा. मगर इसमें कोई शक नहीं कि दर्शक इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते थे.

२. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार.. अब इन दोनों के प्यार के बारे में तो पूरी दुनिया ही जानती है. बता दे कि इन दोनों ने भी एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. यहाँ तक कि धड़कन फिल्म के बाद तो इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई थी. आपको जान कर हैरानी होगी कि इन दोनों के बीच करीबियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थी, कि लोगो को ये लगने लगा था कि अब ये दोनों जल्दी ही शादी करने वाले है. हालांकि ये बात अलग है कि अक्षय कुमार तब पहले से शादीशुदा थे. जिसके चलते अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी से दूरी बना ली.

३. अजय देवगन और कंगना रनौत.. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस लिस्ट में सीरियस रहने वाले एक्टर अजय देवगन का नाम भी शामिल है. दरअसल एक फिल्म के दौरान अजय और कंगना के बीच की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. मगर ऐसे में अजय देवगन ने अपने परिवार के बारे में सोचा और समय रहते कंगना का साथ छोड़ दिया.

४. प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार.. गौरतलब है कि अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा के साथ कई फिल्मे कर चुके है. यहाँ तक कि कई फिल्मो में उन्होंने बोल्ड सीन भी दिए थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो शादीशुदा होने के बाद भी अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपड़ा से अफेयर किया था.

हालांकि जब प्रियंका को इस बात का पता चला कि अक्षय पहले से शादीशुदा है, तब उन्होंने अक्षय कुमार से दूरियां बना ली.