मजेदार जोक्स : पति – क्यों ना हम भी एक नौकरानी रख ले ,पत्नी – नहीं मुझे नहीं चाहिए…

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में थकान मना है लेकिन ऐसा हो पाता है क्या, नही ना ! आज कॉम्पीटिशन इतना बढ़ चुका है कि हर कोई एक दूसरे से आगे निकलना चाहता है लेकिन इस आगे निकलने की होड़ में इंसान खुद के लिए और अपने परिवार के लिए समय तक नहीं निकाल पाता|इसी के साथ आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार और स्पेशल जोक्स लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद ना केवल आपकी थकावट दूर होगी बल्कि आपकी सारी टैंशन भी पल में छू मंतर हो जाएगी. ये जोक्स पढ़ने में आपको केवल 2 मिनट लगेंगे लेकिन इन दो मिनटों के बाद आपकी पूरी शाम हसीन हो जाएगी.

1.लड़का- मैं तुम्हे बिना छुए किस कर सकता हूं
लड़की- ऐसा हो ही नहीं सकता,लड़का- लगी फिर दस दस रूपये की शर्त

लड़की- ठीक है,लड़का लड़की को किस कर लेता है
लड़की- तुमने तो मुझे छुआ लड़का- कोई नहीं तुम ले लेना दस रूपये

2.पिता- क्या हुआ बेटा, इतना उदास क्यों बैठा है,बेटा- रहने दीजिए पापा, आप नही समझेंगे
पिता- अरे बेटा तु मुझे अपना दोस्त समझ कर सब बता
बेटा- अबे, इस दीवाली तेरी भाभी ने दीवाली पर आईफोन मांगा है
(बाप ने चप्पल टूटने तक धोया रे बाबा !)

3.आदमी- भइया 7 समोसे देना तो
हलवायी- थैली डाल दूं क्या
आदमी- नहीं पैनड्राइव लाया हूं, समोसे नाम का फोल्डर बना कर उसमें डाल दें…साले

4.बहुत दिनों से गट्टू की तबियत खराब थी इसलिए वो डॉक्टर के पास गया।डॉक्टर (गट्टू की जांच करने के बाद) : आपके कोई पुरानी बीमारी है जो आपके शरीर को धीरे धीरे खा रही है।गट्टू (डरते हुए) : डॉक्टर साहब, थोड़ा तो धीरे बोलिये क्योंकि मेरी बीवी बाहर ही बैठी है,,उसने सुन लिया तो मुझे अभी खा जाएगी।

5.वाइफ ने डॉक्टर से कहा–डॉक्टर साहब, मेरे पति नींद में बड़बड़ाते हैं.डॉक्टर ने कहा–इसका कोई इलाज नहीं हैं,वाइफ बोली–कम से कम ऐसी कोई दवा तो उनको दीजिए ,जिससे उनका बड़बड़ाना साफ सुन सकूँ।

6.लड़की सिरदर्द से परेशान होकर डॉक्टर के पास गयी,लड़की – डॉक्टर साहब मेरा पूरा सर दर्द कर रहा है.डॉक्टर – ओह फिर तो सिटी स्कैन करना पड़ेगा,लड़की – अरे दर्द मेरे सर में है पूरी सिटी को स्कैन करने की क्या जरुरत है ? डॉक्टर बेहोश

7.पप्पू का एक आदमी से झगड़ा हो गया,मालिक – वो हमारा सबसे अच्छा ग्राहक है।उससे लड़ाई क्यों की, तुझे माफी मांगनी पड़ेगी।पप्पू उसे फोन लगाता है,पप्पू – हेलो, शर्मा जी बोल रहे हैं।शर्मा जी- हाँ कौन?पप्पू- मैं पप्पू वेटर बोल रहा हूँ, मैं आपसे बोला था ना कि भाड़ में जाओ,शर्मा जी- हाँ तो,पप्पू – हाँ तो अब वहाँ मत जाओ.

8.पति: आज तुमने जो दाल बनाई है उसमें बड़ी अजीब सी गंध आ रही है.. पत्नी काली मिर्च पुदीना धनिया डालकर बनाई है मैंने। पति: दाल को थूकते हुए: अरे धनिया, पुदीना, काली मिर्च लाई कहां से थी ? पत्नी: बाजार जाने का तो समय ही नहीं मिला मुझे। इसलिए पतंजलि टूथपेस्ट मिला दिया उसमें यह सारे गुण है ना…

9.रमेश का अपनी बीवी से झगड़ा हो गया.. बीवी से परेशान रमेश ने अपने बेटे को कहा: बेटा तुम कभी भी शादी मत करना। शादी करके हमेशा लोग मुसीबत में पड़ जाते हैं.. बेटा: ठीक है पिताजी, मैं कभी शादी नहीं करूंगा और अपने बच्चों को भी नहीं करने दूंगा।

10. डॉक्टर मरीज से: आपके पेट का ऑपरेशन मुझे फिर से करना पड़ेगा। मरीज: क्या हुआ डॉक्टर साहब डॉक्टर क्योंकि ऑपरेशन के दौरान मेरा एक ग्लव आपके पेट में ही छूट गया है.. मरीज: तो इसमें दोबारा ऑपरेशन करने की क्या जरूरत है डॉक्टर साहब 20 रुपए का नया ले लीजिये।