दीपिका बनेगी बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरहीरो, बाहुबली से भी बड़े बजट की होगी फिल्म, खर्च होंगे इतने करोड़

दोस्तों हम सभी को सुपर हीरो पसंद होते हैं. बचपन में हम सभी ने इन सुपर हीरो वाली कई कॉमिक्स पढ़ी हैं. इसके अलावा हमने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी इन सुपर हीरो को देखा हैं. भारतियों का हमेशा से ही हॉलीवुड के सुपर हीरो पर ज्यादा झुकाव रहा हैं. इसकी एक वजह ये भी हैं कि भारत में सुपर हीरो वाली फ़िल्में बहुत कम बनती हैं. यदि कोई बनती भी हैं तो ज्यादा चलती नहीं हैं. यदि हम रितिश रोशन कि ‘कृष’ सीरिज को छोड़ दे तो लगभग सभी भारतीय सुपर हीरो फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही हुई हैं. इसके अलावा भारत में अब तक सिर्फ पुरुष सुपर हीरो ही बनाए गए हैं. किसी महिला सुपर हीरो को एक ऊपर एक भी फिल्म नहीं बनी हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भारत की पहली लेडी सुपर हीरो बनने का मौका मिल रहा हैं.

दीपिका आज के समय में बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं. वो सभी अभिनेत्रियों की तुलना में सबसे अधिक फीस भी लेती हैं. उनकी एक्टिंग और फिटनेस भी कमाल की हैं. वे नारीवाद से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं. शायद यही वजह हैं कि उन्हें इंडिया की पहली महिला सुपर हीरो बनने का अवसर दिया जा रहा हैं. सूत्रों कि माने तो दीपिका को लेकर बाहुबली टाइप एक बड़े बजट कि फिल्म बनाने की प्लानिंग चल रही हैं. ये फिल्म Gal Gadot नामक हॉलीवुड अभिनेत्री से प्रेरित होगी. Gal Gadot ने मार्वल की पॉपुलर ‘वंडर वुमेन’ नाम की फिल्म में काम किया था. बताया जा रहा हैं कि दीपिका का सुपर हीरो वाला लुक भी काफी हद तक वंडर वुमेन जैसा हो सकता हैं.

अपनी इस फिल्म के लिए दीपिका ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दी हैं. इस फिल्म में दीपिका बहुत खतरनाक और हैरतअंगेज स्टंट करती नज़र आएगी. इतना ही नहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन भी हॉलीवुड के लेवल का होगा. इसके लिए फिलहाल दीपिका के सुपर हीरो वाले लुक और अन्य चीजों के स्केच बनाए जा रहे हैं. यहाँ तक कि फिल्मो से जुड़े लोगो ने दीपिका का एक फेन बेस रफ पोस्टर भी तैयार किया हैं. इस पोस्टर में दीपिका एक शानदार सुपर हीरो लग रही हैं. उधर दीपिका भी फिल्म के कांसेप्ट को लेकर हो रही तैयारियों पर अपनी नज़रे गड़ाए हुए हैं. वे भी इस बड़े प्रोजेक्ट में कोई गलती नहीं करना चाहती हैं.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में काफी पैसा खर्च होने वाला हैं. फिल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट हॉलीवुड की टक्कर के रखे जाएंगे. ऐसे में इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के पार पहुँच जाएगा. इस तरह ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे महँगी फिल्म साबित होगी. इसके पहले इस टाइप की मेगा बजट फिल्म बाहुबली को बनाने के लिए 250 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. लेकिन दीपिका कि इस फिल्म में इससे भी ज्यादा पैसा लग जाएगा. अब देखने वाली बात ये हैं कि लोगो को दीपिका का ये सुपर वुमेन वाला किरदार कितना पसंद आता हैं. और इससे भी बड़ी बात ये हैं कि क्या ये फिल्म अपनी पूरी लागत निकाल पाएगी और बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ पाएगी?

वैसे क्या आप दीपिका को सुपर हीरो के अवतार में देखना पसंद करेंगे? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर दे.