सानिया मिर्जा के इलावा इन 5 सेलिब्रिटी के घर भी इसी साल आया नन्हा मेहमान, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

ये तो सब जानते है कि भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा ने हाल ही में एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है. मगर सानिया मिर्जा के इलावा भी ऐसे कई सेलिब्रिटी है जिन्होंने इस साल अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है. जी हां इसमें कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल है. बरहलाल आज हम आपको उन्ही सितारों से रूबरू करवाना चाहते है, जिनके घर इसी साल नन्हे मेहमानो ने अपने कदम रखे है. यकीनन इनमे से कुछ सितारों के बारे में जान कर तो आप भी हैरान रह जायेंगे. तो चलिए अब आपको इनके बारे में विस्तार से बताते है.

१. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहिद कपूर का शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. बता दे कि इससे पहले शाहिद कपूर और मीरा को एक बेटी भी है. जिसका नाम मिशा है. वही अगर उनके बेटे की बात करे तो उन्होंने अपने बेटे का नाम जायन कपूर रखा है. गौरतलब है कि अपने बेटे के इस दुनिया में कदम रखते ही शाहिद कपूर ने एक पोस्ट भी किया था. जिसमे उन्होंने यह लिखा था कि अब उनका परिवार पूरा हो चुका है.

२. नीतिका मुखर्जी.. इसके बाद इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस नीतिका मुखर्जीका नाम शामिल है. गौरतलब है कि नीतिका को आप टीवी सीरियल इश्कबाज में शिवाय की माँ पिंकी के रूप में देख चुके है. बता दे कि नीतिका ने सोलह जुलाई को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. बरहलाल बेटी के जन्म के बाद नीतिका ने कहा था कि वह बेहद भाग्यशाली है. उनकी बेटी काफी खूबसूरत और शांत है. हालांकि ये बात अलग है कि उन्होंने अब तक अपनी बेटी का नाम जाहिर नहीं किया है.

३. राजपाल यादव.. आपको जान कर हैरानी होगी कि राजपाल यादव भी इस साल दूसरी बार पिता बने है. जी हां कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी राधा यादव ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. बता दे कि राजपाल यादव ने इसी ख़ुशी को जाहिर करते हुए अपनी बड़ी बेटी का फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और यह लिखा था कि अब वह बड़ी बहन बन चुकी है.

४. नील नितिन मुकेश.. इस लिस्ट में नील नितिन मुकेश का नाम भी शामिल है. इन्होने पिछले साल ही रुक्मिणी सहाय से शादी की थी. ऐसे में इस साल बीस सितम्बर को उनके घर एक नन्हा सा मेहमान आया है. गौरतलब है कि नील ने अप्रैल के महीने में यह खुशखबरी दी थी कि वह पिता बनने वाले है. इसके बाद बीस सितम्बर को उनके घर एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ.

५. रम्भा.. अब इन्हे तो आप सब जानते ही होंगे. बता दे कि यह बॉलीवुड और साउथ की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक है. हालांकि एक समय ऐसा भी था, जब इन्होने सलमान खान के साथ कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था. आपको जान कर हैरानी होगी कि रम्भा चालीस वर्ष की उम्र में माँ बनी है. जी हां उन्होंने हाल ही में तेईस सितम्बर को एक बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले उनकी दो बेटियां भी है.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि इन सेलेब्रिटीज की खुशियां हमेशा ऐसे ही कायम रहे.