टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री को हुई बड़ी बीमारी, दर्शको से की दुआ करने की अपील

आज हम टीवी की उस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है, जिसे आप सब बखूबी जानते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज कल यह एक्ट्रेस कलर्स चैनल के प्रसिद्ध शो शक्ति में सौम्या का किरदार निभा रही है. जी हां हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि रुबीना दिलेक की बात कर रहे है. जिन्होंने छोटी बहु नाम के सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दे कि यह शो जी टीवी पर आता था और दर्शक इस शो को बेहद पसंद भी करते थे. बरहलाल इस शो के पहले सीजन की सफलता को देखने के बाद इस शो का दूसरा सीजन भी बनाया गया था. उसमे भी मुख्य किरदार के रूप में रुबीना दिलेक को ही लिया गया था.

गौरतलब है कि इस शो के दोनों ही सीजन दर्शको को काफी पसंद आएं थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस शो के बाद रुबीना की प्रसिद्धि आसमान को छूने लगी. हालांकि इसके बाद वो टीवी की दुनिया से थोड़ा दूर चली गई थी. मगर अब जो उन्होंने टीवी पर वापसी की है, वो काफी धमाकेदार है. बता दे कि आज कल रुबीना दिलेक कलर्स चैनल के शो में काम कर रही है और दर्शक इस शो को काफी पसंद भी कर रहे है. गौरतलब है कि इस शो में रुबीना एक किन्नर का किरदार निभा रही है. हालांकि यह किरदार निभाना उनके लिए आसान नहीं था. यहाँ तक कि उनके परिवार वाले भी उनके यह शो करने के खिलाफ थे. मगर रुबीना इस शो को करना चाहती है.

शायद रुबीना यह बात जानती थी कि लोगो की सोच बदलने के लिए उन्हें यह शो करना ही चाहिए. यही वजह है कि रुबीना दिलेक इस शो में एक किन्नर का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक रुबीना दिलेक की बात क्यों कर रहे है. तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रुबीना दिलेक को एक बीमारी हुई है. जिसके कारण अब वो शायद शो में कुछ समय तक नजर नहीं आ पाएंगी. जी हां रुबीना को केवल रेस्ट करने की सलाह दी गई है. अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि फ़िलहाल रुबीना का स्वास्थ्य कुछ खास अच्छा नहीं है.

दरअसल रुबीना दिलेक को रेसीपरेट्री इन्फेक्शन हो गया है. जिसके चलते वो कई बार सेट पर बेहोश भी हो चुकी है. ऐसे में डॉक्टर ने भी उन्हें केवल रेस्ट करने की ही सलाह दी है. यही वजह है कि अब वो शो में कुछ समय तक दिखाई नहीं देंगी. अब जाहिर सी बात है कि जब स्वास्थ्य ही ठीक नहीं होगा, तो बेहतर काम कैसे हो पायेगा. हालांकि रुबीना के फैंस भी उनके ठीक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वैसे भी रुबीना के बिना यह शो काफी अधूरा सा लगेगा. गौरतलब है कि रुबीना ने अपने दर्शको से उनके लिए दुआ करने की अपील भी की है.

इसलिए हम तो यही दुआ करते है कि रुबीना दिलेक जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और शो पर वापिस आ जाएँ.