हर रोज कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, कारण जानकर घुम जाएगा आपका दिमाग

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें वायरल होती रहती है चाहे वो छोटी खबर हो या फिर बड़ी सबकुछ सामने आ ही जाती है। वहीं आपको बता दें की इनमें से कुछ खबरें झुठी भी होती है और इन्हें पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। पर आज एक ऐसी खबर सामने आई है जो सच तो है ही लेकिन हैरान कर देने वाली भी है।

जी हां दरअसल हम अक्सर देखते हैं की लड़कियां खुद को सुंदर दिखाने के लिए काफी कुछ कर सकती है। चेहरे पर प्राकृतिक चमक बनी रहे, इसके लिये लड़कियां क्‍या-क्‍या नहीं करती। हर तरह की मंहगी से मंहगी क्रीम, लोशन, घरेलू नुस्खे अजमाने में पीछे नही हटती। पर यदि सुंदरता पाने के इन्ही नुस्खों में किसी जानवर के पेशाब को पीने की बात की जाये, तो आप क्या सोचेगें।

जी हांं क्या आपने कभी सुना है कि खूबसूरती दिखाने के लिए निखारने के लिए कोई पेशाब पीता हो और तो और जानकर हैरानी होगी की कुत्ते का पेशाब पीकर एक लड़की खुबसूरती बढ़ा रही है। ये सुनकर आपको जरूर झटका लगा होगा लेकिन यह सच है आपको बता दें की अमेरिकी की रहने वाली एक लड़की अपनी खूबसूरती निखारने के लिए पेशाब पीती है और वो भी कुत्ते का। दरअसल अमेरीकी लड़की जिसका नाम लीन है इसे ऐसा करने में जरा भी घिन नहीं आती। वो हर दिन अपने एक पालतू कुत्ते का यूरिन पीती है।

लीन का कहना ये है कि लोग उससे उसकी चमकती-दमकती त्वचा का राज हमेशा ही पूछा करते हैं लेकिन उसने जब लोगों को अपनी खुबसूरती का राज बताया की वो हर रोज कुत्ते का यूरिन पीती है, जिससे उसके चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते हैं और चेहरे पर हमेशा निखार बना रहता है ऐसा सुनकर पहले तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था।

इस बारे में लीन बताती हैं कि, ‘वो हर दिन अपने कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती हैं और ऐसा करने के पीछे वो कारण बताती हैं कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम होता है, जो कैंसर के इलाज में काफी मदद करता है। लीन का ये भी कहना है कि, ‘कुत्ते का पेशाब पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है। कुछ समय पहले उसके चेहरे पर काफी मुहासे थे। जब वो पहली बार कुत्ते का पेशाब पी रही थी, तो उसे बड़ा ही अजीब सा लग रहा था। लेकिन बाद में धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई और इसका फायदा ये हुआ कि उसके मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए और चेहरे पर एक अलग ही निखार आ गया। अब ये लड़की दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई है।

इसके लिये लीन नामक ये महिला अपने कुत्ते को पार्क में ले जाती है और उसके बाद उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और उसे बेझिझक पी जाती है। इस अनोखे तरीके को अपनाने के बाद पूरे दुनिया भर में ये चर्चा में आ गई हैं। वाकई में ये दिखने  में बेहद ही ज्यादा खुबसूरत हैं और इनका चेहरा भी काफी चमकता दमकता दिखता है।