रणवीर और दीपिका ने अपने एक्स को भेजा इन्विटेशन, क्या ये दोनों सितारे इनकी रिसेप्शन में होंगे शामिल

गौरतलब है कि आज कल बॉलीवुड में चारो तरफ केवल एक ही कपल की बातें हो रही है. जी हां सेलिब्रिटी से लेकर आम आदमी तक हर कोई बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल रणवीर और दीपिका की शादी की बातें ही कर रहा है. अब जाहिर सी बात है कि यह बॉलीवुड का सबसे प्रसिद्ध कपल है. इसके इलावा इन दोनों ने काफी निजी तरीके से इटली जैसे शहर में शादी की है. तो ऐसे में हर कोई इन दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साहित है. अब यूँ तो इन दोनों ने अपनी शादी में बॉलीवुड के किसी भी सितारे को शामिल नहीं किया. मगर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में इन्होने बॉलीवुड के सभी सितारों को इन्वाइट किया है. यहाँ तक कि इन दोनों ने अपने पिछले यानि एक्स प्यार को भी इन्वाइट किया है.

हालांकि अब तक ये तय नहीं हुआ है कि इनके एक्स इनकी रिसेप्शन में आएंगे या नहीं. फ़िलहाल तो इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है. बरहलाल लोगो की इनकी तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही है. मगर बॉलीवुड सितारे अब भी इनकी वेडिंग रिसेप्शन में जाने के लिए काफी उत्साहित है. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि इन दोनों की वेडिंग रिसेप्शन कल मुंबई में ही की जाएगी. फ़िलहाल इन रिसेप्शन पार्टी की गेस्ट लिस्ट सामने आ चुकी है. जिसमे कई चौंका देने वाले नाम भी शामिल है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि इस गेस्ट लिस्ट में भी इन दोनों ने केवल कुछ खास लोगो को ही बुलाया है. यक़ीनन आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर इस गेस्ट लिस्ट में कौन कौन से सेलिब्रिटी शामिल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गेस्ट लिस्ट में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ इन तीनो का नाम जरूर शामिल है. इसके इलावा सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इसमें शामिल है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि दीपिका और रणबीर कपूर दोनों ने कई सालो तक एक दूसरे को डेट किया है. इसके इलावा रणवीर और अनुष्का शर्मा भी एक दूसरे को डेट कर चुके है. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब ये चारो एक दूसरे के आमने सामने आएंगे, तब इनकी क्या प्रतिक्रिया होगी. वैसे आपको बता दे कि फ़िलहाल रणवीर और दीपिका के सभी सह कलाकार और बॉलीवुड सेलिब्रिटी उन्हें बधाईया दे रहे है.

बरहलाल रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना और वर्तमान गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी इन दोनों को बधाई दी है. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने भी इन दोनों को बधाई दी है. इसके इलावा इंस्टाग्राम पर करण जौहर, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा और राज कुमार राव जैसे बड़े स्टार्स ने इन दोनों को बधाई दी है. गौरतलब है कि शादी के बाद दीपिका के स्वागत के लिए रणवीर के घर को पूरी तरह से सजाया गया था और पूरे घर में केवल रौशनी ही रौशनी थी. मगर अब सब को इन दोनों की रिसेप्शन का इंतजार है.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि इनका शादीशुदा जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहे.