आमिर खान की ये हीरोइन बिन शादी के बनी माँ, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

टीवी हो या फिल्म जगत के कलाकार इनसे जुड़ी हर बड़ी छोटी खबर के बारे में जानने के लिए लोग हमेशा ही उत्साहित रहते है और आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे |दरअसल इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ अभिनय कर चुकी 45 वर्षीय अभिनेत्री माँ बनी है |जी हाँ हम बात कर रहे है आमिर खान के सुपरहिट फिल्म दंगल में काम चुकी अभिनेत्री साक्षी तंवर की जो 45 वर्ष के उम्र में बिना शादी के माँ बनी है क्योंकि इन्होने हाल ही में  एक बच्ची को गोद लिया है जो कि महज 8 महीने की है जो जल्द ही नौ महीने के होने वाली है |

हाल ही में साक्षी ने इस बात की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की और अपनी बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर की। सोशल मीडिया पर पहली फोटो आते ही बधाईयों का तांता लग गया। हर कोई साक्षी को मां बनने की बधाई को बच्ची को आर्शीवाद दे रहा है। इस खुशखबरी को सुनने के बाद टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर ने भी उन्हें बधाई दी है।

इन सबके साथ एकता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और साक्षी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बड़े अच्छे लगते है..ये साक्षी ये प्रिया ये पार्वती और (दित्या की) मां…आपको और आपकी प्रिसेंस को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।’ गौरतलब है कि साक्षी और एकता के बीच काफी गहरी दोस्ती है। साक्षी ने एकता के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में काम किया है।

मीडिया से हुए एक बातचीत के दौरान साक्षी ने कहा कि, ‘मेरे माता-पिता और परिवार के सहयोग से मैंने एक बच्ची गोद लिया है, ये बच्ची जल्द ही नौ महीने की होने वाली है, ये मेरे जीवन का सबसे खुशनुमा पल है। बच्ची का नाम हमने द्वित्या रखा है, द्वित्या का अर्थ होता है देवी लक्ष्मी।’ एक्ट्रेस ने द्वित्या को अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी बताते हुए कहा है कि यह अब तक की मेरी की गई सभी प्रार्थनाओं का फल है। बता दें कि, शाक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है।

43 साल की हो चुकीं साक्षी रियल लाइफ में अब तक सिंगल हैं। कई बार उनके लिंकअप्स और शादी की खबरें भी सामने आई हैं, लेकिन बाद में खबरें महज अफवाह निकलीं।आपको ये जान कर हैरानी होगी की, असल ज़िंदगी में कुंवारी होने के बावजूद, छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा, साक्षी हर जगह शादीशुदा और मां के किरदारों में नज़र आई हैं। यही वजह है कि उन्हें टीवी की फेवरेट बहू के नाम से जाना जाता है|छोटे पर्दे के अलावा साक्षी ने बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का लोहा मजवाया है। हर कोई उनको फैन है।

गौरतलब हो कि वर्ष 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल में साक्षी ने चार बेटियों की मां का किरदार निभाया था, एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारिफें हुईं थी, वैसे भी साक्षी जिस फिल्म या शो में होती हैं वो अपने किरदार में रम जाती हैं। बॉलीवुड में अबतक सुष्मिता सेन, सनी लियोनी, रवीना टंडन और नीलम कोठारी ने भी बच्चियों को गोद लिया हुआ है और अब इस लिस्ट में साक्षी तंवर का भी नाम शामिल हो गया है।