हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए बॉलीवुड के यह मशहूर सिंगर,बॉलीवुड में छाया मातम

आज हम बॉलीवुड के उस प्रसिद्ध सिंगर के बारे में बात करने वाले है, जो हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुका है. जी हां आप सब को नब्बे के दशक का वो प्रसिद्ध गाना नीले नीले अंबर पर तो याद ही होगा. बरहलाल हम यहाँ उसी सिंगर की बात कर रहे है, जिसने यह गाना गाया था. बता दे कि हम यहाँ जिस गायक की बात कर रहे है, उसने नीले नीले अंबर पर गाने का रीमिक्स वर्जन गाया था. जो लोगो को काफी पसंद भी आया था. गौरतलब है कि नब्बे के दशक के सबसे प्रसिद्ध सिंगर नितिन बाली अब हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके है. आपको जान कर हैरानी होगी कि उनकी उम्र अभी केवल सैंतालीस साल की ही थी. यहाँ तक कि उन्हें कोई बीमारी भी नहीं थी. दरअसल नितिन बाली का बेहद बुरा एक्सीडेंट हुआ था. जिसके कारण वो हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नितिन बाली का एक्सीडेंट अक्टूबर के महीने में हुआ था. जी हां एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया. वही अगर नितिन बाली की पत्नी की बात करे तो वह भी टीवी की काफी मशहूर एक्ट्रेस है. जो कई टीवी सीरियल्स और फिल्मो में भी काम कर चुकी है. गौरतलब है कि नितिन बाली की पत्नी का नाम रोमा बाली है. बरहलाल रोमा बाली को आप कसम तेरे प्यार की सीरियल में देख चुके है. इसके इलावा उन्होंने एकता कपूर के ही एक और शो कुमकुम भाग्य में भी काम किया था.

गौरतलब है कि जब रोमा बाली के पति नितिन का एक्सीडेंट हुआ था, उस समय वो कुमकुम भाग्य सीरियल में ही काम कर रही थी. बता दे कि रोमा को जैसे ही नितिन के एक्सीडेंट होने की खबर के बारे में पता चला, वह तुरंत अस्पताल पहुँच गई. गौरतलब है कि एक्सीडेंट के बाद डॉक्टर्स ने नितिन बाली का इलाज करके उन्हें डिस्चार्ज तक कर दिया था. मगर घर पहुँचने के बाद नितिन के मुँह से अचानक खून निकलने लगा. जिसके कारण उन्हें दोबारा अस्पताल ले जाया गया. बता दे कि जैसे ही वो अस्पताल पहुंचे, वैसे ही उनका देहांत हो गया. गौरतलब है कि नितिन बाली ने नब्बे के दशक में बॉलीवुड के लिए कई गाने गायें है.

ऐसे में उनका इस तरह से अचानक दुनिया को छोड़ कर चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है. बरहलाल नितिन बाली की खबर से उनके फैंस भी काफी दुखी है. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि नितिन रात को करीब साढ़े बारह बजे अपनी कार से बोरीवली से मलाड की तरफ जा रहे थे. बस इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद वो कार को संभाल नहीं पाएं और उनका एक्सीडेंट हो गया. वैसे इसमें कोई शक नहीं कि नितिन बाली ने नीले नीले अंबर पर गाने का रीमिक्स गा कर हर किसी के दिल में एक खास जगह बना ली थी.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे.