जेठानी की खूबसूरती पड़ी अनुष्का शर्मा पर भारी, देखिये उनकी जेठानी की कुछ खुबसूरत तस्वीरे

बॉलीवुड और क्रिकेट हमेशा से जुड़ते आये हैं और आज की तारीख में जब भी इन दोनों का नाम जुड़ता है अनुष्का और विराट सबसे पहले याद आते हैं। आज की डेट में ये दोनों सबसे सफल जोड़ियों में से एक माने जाते हैं और कितने ही लोग इन्हें आदर्श मानते हैं और इन्ही की तरह अपने प्यार को सफल बनाना चाहते हैं। जहां विराट एक क्रिकेटर के तौर पर अपने करियर में सफल हैं वही अनुष्का बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकाराओं में गिनी जाती हैं। इन दोनों की जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में रहती है चाहे वो इनकी पर्सनल लाइफ हो, पब्लिक प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे को सम्भालना हो या फिर करियर की बुलंदियों को छूना हो।

अनुष्का शर्मा ने कई सालो तक क्रिकेटर विराट कोहली को डेट करने के बाद साल  2017 में शादी की थी।दोनों ने इटली में एक प्राइवेट अंदाज में शादी की थी आज इनकी शादी को पूरा एक साल होने वाला है और आज भी इन दोनों में वही प्यार नजर आता है और दोनों ही इस शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश है |अनुष्का शर्मा अब कोहली परिवार की बहु है।

अनुष्का की खूबसूरती की बात  करे तो सभी उसके दीवाने है लेकिन विराट के परिवार में एक और ऐसा कोई है जिनकी खूबसूरती के आगे अनुष्का फीकी नज़र आती है और वो है अनुष्का की जेठानी जो की खूबसूरती के मामले में अनुष्का को कड़ी टक्कर देती है |जी हां, हम बात कर रहे हैं विराट के बड़े भाई विकास कोहली की वाइफ की जिनका नाम है चेतना कोहली।

चेतना पेशे से एक हाउस वाइफ है और विकास के साथ शादी कि बंधन में बंधे हुए उन्हें एक लंबा समय हो चुका है। विकास पेशे से एक बिजनेसमैन है और काफ़ी सफल हैं और चेतना और वो एक सफ़ल और सुखद जिंदगी जी रहे हैं। ये दोनों लाइमलाइट से ज्यादातर दूर ही रहते हैं पर चेतना जब पहली बार क्रिकेट स्टेडियम में देखी गई तब वो सुर्खियों में आई और उसके बाद उनकी सुंदरता उन्हें सुर्खियों में बनाये रखने के लिए काफी साबित हुई।

विकास और चेतना कोहली को एक बेटा आर्य कोहली हैं,वैसे तो चेतना अपने घर-परिवार में व्यस्त रहती हैं लेकिन अक्सर अपने देवर-देवरानी विराट और अनुष्का के साथ मस्ती करते दिख जाती हैं|चेतना की खूबसूरती की बात करे तो वे एक हाउसवाइफ होते हुए और एक बच्चे की माँ होते हुए भी अपने आपको बहुत अच्छे से मेंटेन करके रखती है और उनकी खूबसूरती कहीं न कहीं अनुष्का शर्मा को भी टक्कर देती है|

अभी फ़िलहाल की अगर हम बात करे तो विराट वाकई में काफी लोकप्रिय है और उनकी पत्नी अनुष्का का भी अच्छा खासा नाम है।लेकिन इसके बावजूद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों को ही उनके भैया और भाभी से अपने ही घर में कड़ी टक्कर मिलते हुए दिख रही है और सभी लोग इस पर काफी तारीफ़ और प्रशंसा भी कर रहे है खैर इसमें कुछ बुरा या गलत नही है क्योंकि कुछ लोग पब्लिक फिगर होते है और कुछ लोग नही होते है पर ब्यूटी इन सबकी मोहताज तो नही होती है।