रणवीर की बहन ऋतिका ने ‘दीपवीर’ के लिए किया ग्रैंड पार्टी का आयोजन , जिसमे जमकर नाचे रणवीर और दीपिका

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का जश्न अब तक जारी है। एक के बाद एक पार्टी होती जा रही है। बंगलुरु रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर एक बार फिर रॉयल लुक में नजर आए थे. दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी. यह साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी. साड़ी बंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से ली गई है. रॉयल टच देते हुए दीपिका ने शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया था.

बंगलुरु रिसेप्शन को बाद और मुंबई रिसेप्शन से पहले रणवीर की बड़ी बहन रितिका भवनानी ने एक स्पेशल डिनर पार्टी आयोजित की|इसमें रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण एक साथ जमकर नाचते दिख रहे हैं। इनका डांस देखकर आप भी झूम जाओगे।

ऐसा डांस तो फिल्म में भी नहीं देखा होगा। रणवीर सिंह अपनी मस्तानी दीपिका के साथ एकदम मस्त होकर नाच रहे हैं तो वहीं, दीपिका भी दिल खोल कर साथ दे रही हैं। इस पार्टी के दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें कि दीपिका और रणवीर का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि रितिका ने शनिवार की रात दीपिका-रणवीर के लिए मुंबई में पार्टी का आयोजन किया। ये पार्टी खासकर डांस के लिए रखा गया था। इसमें खास दोस्तों को बुलाया गया। दोस्तों की लिस्ट रितिका ने तैयार किया था। यहां पर नाइट लाइट में दीपिका और रणवीर एक साथ डांस कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने पूरा रंगीला बाबू की तरह ड्रेस पहन रखा है।

ड्रेस मनीष अरोरा ने डिजाइन किया है। तो दीपिका लहंगा पहनकर पार्टी में आ गईं। ड्रेस से पता चल रहा है कि दीपिका-रणवीर ने डांस की प्लानिंग पहले से कर रखी थी। हालांकि यहां पर दीपिका थोड़ी से शर्मा रही हैं तो वहीं, रणवीर सिंह हमेशा की तरह दिल खोलकर नाचते दिख रहे हैं।

बात करे रितिका कि तो वह रणवीर की बड़ी बहन हैं और एक मां की तरह ही उनका ख्याल रखती हैं. तभी तो रणवीर उन्हें दीदी नहीं बल्कि छोटी मां बुलाते हैं. बचपन से ही दोनों भाई बहन की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है| दोनों की बॉन्डिंग कई फोटोज में हम देख चुके हैं.

रणवीर अक्सर अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. इन फोटोज में रितिका की खूबसूरती देखते ही बनती है.

अभी दो और बड़ी पार्टी

बताते चलें कि दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के विला में शादी की। इसके बाद वे 18 नवंबर को भारत आए। भारत आने के बाद 21 नवंबर को दीपिका के मायके बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी रखी गई। यहां पर भारतीय खिलाड़ी भी शिरकत किए थे। इसके बाद 22 नवंबर को दीपिका-रणवीर मुंबई लौट आए। अब यहां पर रिसेप्शन से पहले दोनों के लिए रितिका ने पार्टी रख दी। इस पार्टी को पाकर दोनों बेहद खुश हुए हैं। अब रणवीर की फैमिली 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में रिसेप्शन पार्टी देगी। जिसमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। वहीं, दीपवीर 1 दिसम्बर को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स को न्यौता भेजा जाएगा। इस रिसेप्शन में तकरीबन 3000 गेस्ट शामिल हो सकते हैं।