ये 4 नाम वाले लड़के बनते हैं सबसे परफेक्ट दामाद ,बेटी के साथ साथ ससुराल वालों से भी करते है बहुत प्यार

वैदिक ज्योतिष की तरह अंक ज्योतिष में भी व्यक्ति के नाम के अक्षर का महत्व बताया गया है। अंक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर भी व्यक्तित्व को प्रभावित करता है। नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव और गुणों का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके साथ ही आज हम आपको कुछ ऐसे नामों के विषय में बताने जा रहे है जिन नाम के लड़के अच्छे दामाद साबित नहीं होते |जैसा की हम सभी जानते है की शादी एक सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है और एक बेटी के माँ-बाप के लिए तो ये सबसे बड़ी जिम्मेदारी होने साथ साथ एक सबसे बड़ा सपना भी होता है |

हर माँ बाप यही चाहते है की उनकी बेटी की शादी एक अच्छे घर में हो और उन्हें एक अच्छा दामाद मिले जो उनकी बेटी का अच्छे से ख्याल रखे उसे कभी किसी तरह की परेशानी ना होने दे साथ ही ससुराल के साथ भी उसके अच्छे संबंध हो |ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे नाम  बताने जा रहे है जिसके अंतर्गत आने वाले लड़के एक परफेक्ट  दामाद बनते है और ऐसे लडकों पर आप आँख बंद करके विश्वास कर सकते है की ये आपकी बेटी को जिंदगी में कभी कोई परेशानी नहीं आने देंगे और एक अच्छे पति होने के साथ साथ एक अच्छे दामाद भी साबित होते है |तो आइये जान लेते है कौन से है वो नाम..

A  नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के एक बार किसी से रिश्ता बना लेते हैं तो उसे जीवनभर बड़ी सिद्दत के साथ निभाते हैं. ये नेचर में बहुत ही अच्छे और व्यवहारिक होते हैं. ये काफी इमानदार होते हैं. इस वजह से इनके रिश्ते में झूठ की कोई जगह नहीं होती हैं. ये अपने ससुराल वालो की बड़ी इज्जत करते हैं. अपने सास ससुर को तो ये अपने माता पिता समान समझते हैं. इस  नाम  के लड़को को दामाद बनाने के बाद ससुराल पक्ष को किसी बात की कोई टेंशन नहीं होती हैं.

|

नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के बड़े मिलनसार नेचर के होते हैं. ये किसी भी व्यक्ति के साथ बड़ी आसानी से घुलमुल जाते हैं. इनकी सबसे बड़ी ख़ास बात ये हैं कि इनका मन साफ़ होता हैं. ये कभी किसी के लिए दिल में कोई दुश्मनी की भावना नहीं रखते हैं. इनकी इसी खूबी के चलते सभी लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं. इनका दिल भी काफी बढ़ा होता हैं. ये दूसरों की गलितियों को माफ़ भी कर देते हैं. इस वजह से इनका रिश्ता जीवनभर सही सलामत चलता रहता हैं.

नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के काफी समझदार होते हैं. जब भी इनकी शादीशुदा जिंदगी में कोई प्रॉब्लम आती हैं तो ये गुस्सा नहीं होते हैं बल्कि इस प्रॉब्लम का हल बड़ी शान्ति और समझदारी से निकालते हैं. ये अपने ससुराल वालो को काफी मान सम्मान देते हैं. ये अक्सर जीवन में कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसकी वजह से ससुराल वालो को अपने दामाद पर काफी गर्व होता हैं.

K नाम वाले लड़के:

इस नाम के अंतर्गत आने वाले  लड़के बड़े मजेदार और हंसमुख होते हैं. ये जहाँ भी जाते हैं वहां का माहोल खुशनुमा हो जाता हैं. इन्हें मजाक मस्ती करने और जोक वगैरह सुनाने का बड़ा शौक होता हैं. ऐसे में लोग जब भी इनके साथ होते हैं तो बोर नहीं होते हैं. इनकी कंपनी सभी को अच्छी लगती हैं. यही वजह हैं कि इनके साथ आपकी बेटी हमेशा खुश रहती हैं.