दीपवीर के पहले रिसेप्शन में सारी लाइम लाइट बटोर ले गई रणवीर की ‘साली’ दीपिका से भी ज्यादा खूबसूरत था लुक

बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी की । फिर 18 नवंबर को मुंबई वापस लौटे । अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी । ये रिसेप्शन दीपिका के मायके की ओर से दिया गया था । रिसेप्शन बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल ‘द लीला’ में था । रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर एक बार फिर रॉयल लुक में नजर आए ।दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी । ये साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी  साथ ही उसके साथ मोतियों का हार पहना था |

इस लुक में दीपिका काफी ट्रेडिशनल लगी और वही अपनी संस्कृति को ध्यान रखते हुए दीपिका के इस लुक में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी उनकें सिंदूर ने। जी हां दीपिका ने अपने लुक में सिंदूर लगाया था जिससे दीपिका की सुंदरता और भी चमक उठी थी वहीं रणवीर सिंह ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए ।दीपिका की शादी के सभी फंक्शन की अब तक की तस्वीरें वायरल हो चुकी है|रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर पोज देते समय दीपिका की साड़ी फंस गई थी जिसे वो ठीक कर रही थीं। दीपिका को ऐसा करते देख रणवीर खुद तुरंत उनकी साड़ी ठीक करने लगे। ये वीडियो सेशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस को रणवीर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

बता दे की इस फंक्शन में दीपिका और रणवीर के रिश्तेदारों के अलावा स्पोर्ट्स जगत से भी कई सेलेब्रिटीज पहुंचे। इसमें अनिल कुंबले और पीवी सिंधु खासा चर्चा में रहे । पूरे रिसेप्शन में एक और शख्स था जो खूब लाइम लाइट में आईं। ये थीं रणवीर सिंह की साली अनीशा पादुकोण ।  दीपिका की बहन अनीशा वैसे तो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस और लुक की वजह से चर्चा में आ गईं ।अनीशा ने अपनी बहन के रिसेप्शन में ब्लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था । वो अपनी सुपरस्टार बहन को भी टक्कर दे रही थीं । सोशल मीडिया पर अनीशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । रिसेप्शन की पार्टी में रणवीर अपनी साली का खास ध्यान देते हुए नजर आए।

वहीं एक इंटरव्यू में अनीशा ने बताया कि दीपिका उनकी मां की तरह ख्याल रखती है लेकिन काम की वजह से दोनों को ज्यादा समय नहीं मिल पाता। लेकिन जब भी दोनों साथ होते है तो उस पल को काफी एन्जॉय करते है।अनीशा अपनी बहन दीपिका से 5 साल छोटी हैं । प्रोफेशन की बात करें तो वो एक गोल्फर हैं । अनीशा भारत को इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करती हैं। अनीशा टैलेंट और ब्यूटी की पर्फेक्ट इक्वेशन हैं।अनीशा की पढ़ाई माउंट कार्मेल कॉलेज से हुई है। गोल्फ के अलावा अनीशा क्रिकेट, हॉकी, टेनिस और बैडमिंटन में भी हाथ आजमा रही हैं।

अनीशा ने 12 साल की उम्र से ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था। अनीशा के पिता प्रकाश पादुकोण खुद भी एक बैडमिंटन लेजेंड हैं।बता दे की बेंगलोर के बाद मुंबई में भी दीपिका और रणवीर  28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा । इसके अलावा 1 दिसंबर को मुंबई में तीसरा रिसेप्शन होने की भी खबर है ।