क्या अपने देखा प्रियंका निक जोनस के शादी का कार्ड, बंटने लगे कार्ड जल्द बजने वाली है शहनाई

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके 12 साला छोटे बॉयफ्रेंड और मंगेतर निक जोनस एक दूसरे के साथ बहुत काल्ड शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जैस अकी अप सभी जानते हैं की बीते तीन सालों से प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में और अब आने वाले दिसम्बर के माह में दोनों एक दुसरे के साथ शादी एक पवित्र बंधन में बंध जायेंगे. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये निक और प्रियंका की शादी के कार्ड को दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि भाई वाह कार्ड हो तो ऐसा।

आपको बता दें की आने वाले 1और 2 दिसम्बर को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बता दें की प्रियंका और निक की शादी भी रणवीर और दीपिका की ही तरह दो रिवाजों से होगा, चूँकि प्रियंका एक सिख हिन्दू लड़की हैं इसलिए पहले शादी सिख रीती रिवाजों से होगी और उसके बाद अगले दिन यानि की 2 दिसम्बर को शादी इसाई धर्म से होगी. जानकारी के लिए बता दें की प्रियंका और निक की शादी की सभी रस्में जयपुर के ग्रैंड ताज होटल में किया जाएगा. इसके आलवा आपको बता दें की प्रियंका शादी से पहले अपने सभी कामों को निपटा लेना चाहती हैं इसलिए उन्होनें सभी को 27 नवंबर तक की डेट दी है इसके बाद वो करीबन एक महीने की छुट्टी पर होंगी. आपको बता दें की प्रियंका हाल ही में अपनी माँ के साथ पेरिस गयी थीं जहाँ से उन्होनें अपनी शादी की ढेर साड़ी शौपिंग की है. जहाँ तक प्रियंका और निक एक शादी के कार्ड का सवाल है तो जानकारी के लिए बता दें की उनकी शादी का कार्ड अब उनके करीबियों और दोस्तों में बांटा जाने लगा है.

बता दें की प्रियंका चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में काम आकर चुके अभिनेता फरहान अख्तर ने प्रियंका की शादी के कार्ड की पहली तस्वीर साझा की है. जी हाँ, बता दें निर्देशक, डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर पप्रियंका और निक जोनस के शादी का कार्ड साझा करते हुए लिखा है की होने वाली दुल्हन को ढेरों शुभकामनाएं. आपको बता दें की जहाँ अमूमन हमारे यहाँ शादी के कार्ड के साथ मिठाई के तौर पर लाड्डो आदि बाँटनें का चलन है वहीँ प्रियंका के शादी के कार्ड के साथ रंगबिरंगी पिंक और सी ग्रीन कुकीज लोगों में बांटा गया है.

जी हाँ, जैसा की आप तस्वीर में देख सकते हैं की कार्ड के साथ ही कलर कुकीज भी लोगों में बांटा गया है और यहीं वो चीज है जो प्रियंका और निक के शादी एक कार्ड को बेहद खास बनाती है. आपको बता दें की प्रियंका ने बॉलीवुड से सबसे पहला कार्ड फरहान अख्तर को दिया है क्योंकि वो उनकी अलगी फिल्म के हीरो हैं. जी हाँ, प्रियंका और फरहान जोया अख्तर की फिल्म “दी स्काई इस पिंक” में साथ नजर आयेंगे. सूत्रों की माने तो प्रियंका ने इस फिल्म की आधी शूटिंग पूरी कर ली है और इस्सी फिल्म के सेट पर उन्होनें क्रू मेम्बेर्स सहित सभी को स्टार्स को अपनी शादी का कार्ड दिया और उन्हें आमंत्रित किया.