नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की तस्वीरें, देखकर देखते रह जाएंगे

जैस अकी आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. जहाँ अक्सर ऐसा देखा जाता है की बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने नवजात बच्चों की फोटो जल्दी सोशल मीडिया अपर शेयर नहीं करते हैं लेकिन नेहा और अंगद ने ऐसा नहीं किया है बल्कि उन्होनें सिर्फ बेटी के जन्म के दस दिनों के बाद ही उसकी एक प्यारी सी फोटो सोशल मीडिया पर अपने  फैन्स के लिए शेयर की है. अज हम आपको इस पोस्ट के जरिये नेहा की प्यारी सी बेटी से मिलवाने जा रहे हैं. तो आईये एक नजर डालतें है नेहा धूपिया और अंगद बेदी की पर और साथ ही आपको बतायेंगे की दोनों ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है .

बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बीते दस मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और दोस्त अंगद बेदी के साथ दिल्ली एक गुरुद्वारे में शादी करके सभी को चौंका दिया था. आपको बता दें की नेहा ने बिन किसी को बताये ही ये शादी बेहद प्राइवेट अंदाज में की थी जिसमें नेहा और अंगद के परिवार वालों के अलावा सिर्फ कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसके आलवा आपको बता दें की नहा और अंगद की शादी को लेकर ये भी कहा जा रहा था की दोनों ने जल्दबाजी में शादी का फिअसला इसलिए लिए क्योंकि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी.

हालाँकि अंगद बेदी ने बाद में लोगों की इस बात का जवाब भी दिया था लेकिन अब जब शादी के सिर्फ छह महीनों के बाद नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक बेटी के माता पिता बन चुके हैं तो यक़ीनन ये बात साबित हो चुकी है की नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं. काहिर अब दोनों की शादी हो चुकी है और इस बात का अब कोई मतलब नहीं बनता है क्योंकि वो शादी शुदा है और शादी को सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता माना जाता है.बता दें की बीते  दिनों ही नेहा ने मुंबई के एक अस्पताल में बेहद प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. बच्ची के जन्म के महज कुछ दिनों के बाद ही नेहा और अंगद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर बच्ची की प्यारी सी तस्वीर शेयर की और उसका नाम भी दुनिया वालों को बताया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा और अंगद की प्यारी सी बेटी का नाम मेहर बेदी है और वो दिखने में बेहद प्यारी है. जैसा की आप तस्वीर में देख सकते हैं की बच्ची को जो कपड़े पहनायें गये हैं उसके ऊपर हेल्लो वर्ल्ड लिखा है और ठीक इसी तरह से नेहा ने भी अपने पोस्ट में हेल्लो वर्ल्ड बोलकर अपनी बेटी को दुनिया से मिलवाया. आपको बता दें की नेहा और अंगद शुरुआत में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन बीते एक साल पहले ही जब अंगद ने नेहा को पोर्पोज किया तो नेहा उन्हें मना नहीं कर सकी. आपको जानकर हैरानी होगी की नेहा धूपिया अंगद बेदी से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं. अंगद और नयुवराज काफी अच्छे दोस्त थे हालांकि बाद में उनकी दोस्ती में दरार आगयी.