बॉलीवुड के ये चार अभिनेता है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबसे पसंदीदा, नाम जान रह जाएंगे हैरान

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ तो मनोरंजन का संबसे बड़ा साधन है यहाँ के सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों लोगों के मोरंजन के लिए जिस तरह से मेहनत करते हैं वो काबिले तारीफ है और यहीं वजह है की लोग इन्हें इस कदर प्यार करते हैं और फिल्मों के जरिये उनसे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. ये तो आप सभी जानते हैं की यहाँ कम करने वाले सभी अभिनेता और अभिनेत्रियाँ किसी ना किसी के पसंदीदा जरूर हैं. लेकिन आज हम आपको भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आज से पहले आप भी नहीं जानते होंगें. तो देर किस बात की आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन से हैं ये अभिनेता और अभिनेत्रियाँ जो नरेन्द्र मोदी के सबसे ज्यादा चहेते हैं.

अक्षय कुमार

आपको बता दें की प्रधानमंत्री जिस अभिनेता को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वो हैं बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार. जी हाँ, अक्षय की सभी देशभक्ति फिल्म नरेंद्र मोदी को बेहद पसंद है. बता दें की उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए मोदी जी ने खुद बहुत सहयोग किया था क्योंकि उनकी ये फिल्म समाज कल्याण के परोपकारी कम से जुड़ा हुआ था. देश के लोगों को शौच की जानकारी और घर में सोच बनवाना कितना आवश्यक है इसपर आधारित अक्षय की फिल्म को नरेंद्र मोदी ने खुद काफी सपोर्ट किया था. इसलिए भी अक्षय उनके सबसे पसंदीदा एक्टर हैं.

विजय

इसके बाद जिस अभिनेता का नामा हम आपको बताने जा रहे हैं वो बॉलीवुड के नहीं बल्कि तमिल फिल्मों के सुपरस्टार हैं. जी हाँ विजय को भी नरेंद्र मोदी काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें की साउथ के इस अभिनेता की ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो उन्होनें नहीं देखी है. आपको बता दें की विजय ने भी बहुत सी देशभक्ति में काम किया है और इसलिए भी मोदी जी उन्हें काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें की मोदी जी विजय से बहुत दफा मिल भी चुके है.

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खाना ऐसे ही पूरे देश के भाई नहीं है बल्कि खुस नरेंद्र मोदी भी उन्हें भाई मानते हैं और उनकी अदाकारी को काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें की देश के प्रधानमंत्री होने साथ ही मोदी जी को फिल्मों का भी काफी शौख है और सलमान भी उनके चहेते अभिनेता में से एक हैं. मोदी जी  अक्सर सलमान से मिलने का मौका ढूंढते रहते हैं और इसलिए वो उनसे एक बार नहीं बल्कि दो बार मुलकात भी कर चुके हैं. सलमान की फिल्म बजरंगी भाई जान नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद आई थी. इसके अलावा सलमान की पुराणी फिल्मों में अंदाजा अपना अपना भी मोदी जी को काफी पसंद है और वो इस फिल्म को कई दफा देख भी चुके हैं .

प्रभास

इसके अलावा आपको बता दें की साउथ के सुपर स्टार और बाहुबली प्रभास भी नरेंद्र मोदी के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. बता दें की प्रभास की सभी फिल्में उन्हें बेहद पसंद है. जहाँ तक बात है बाहुबली की तो मोदी जी ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी और इसके लिए उन्होनें प्रभास को भी बुलाया था.

तो ये थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ बेहद पसंदीदा अभिनेता जिनमें से हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर्स भी शामिल हैं .