अब तक लाखों लड़को को कायल कर चुकी है 16 साल की ये लड़की, जल्द ही लेने वाली है बॉलीवुड में एंट्री

ये तो आप सभी जान ही गए होंगे की आजकल तो सोशल मीडिया का जमाना है ऐसे में कोई आम व्यक्ति का चर्चे में आना कोई बड़ी बात नहीं है जी हां इसका उदाहरण आपको कई बार देखने को मिला होगा की इसके जरिए लोग रातों रात फेमस हो जाते हैं। जी हां इसके लिए बस जरूरी होता है टैलेंट और कुछ अलग करके दिखाने की जिसे लोग आपकी तरफ आकर्षित हो सके। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की से मिलाने जा रहे हैं एक आज के समय में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। जी हां आपने आजतक तो काफी सेलिब्रिटी को चर्चा में रहते हुए देखा होगा लेकिन मीडिया एक ऐसी जगह बन चूका हैं जहा कोई अपने टैलेंट से पुरे विश्व में अपनी पहचान बना सकता हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसा कोई न कोई नया चेहरा सामने आता ही रहता है बस जरूरत होती है थोड़े से टैलेंट की। वहीं आपको बता दें की कोई अपनी अच्छी आवाज की वजह से मशहूर होता है तो कोई अपने स्टंट की वजह से तो कोई अच्छे डांस की वजह है। तो आज हम आपको बता दें की आज हम एक ऐसी हसीना से मिलवाने वाले हैं जिनको लोग उनकी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ हैं। वहीं ये भी बता दें की लोगों ने इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं इतना ही नहीं आजकल इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल भी रही हैं और आप भी इनकी तस्वीरों को देखेंगे तो आप भी इनके दिवाने हो जाएंगे।

दरअसल हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम है रीम शेख। ये महज 16 साल की ही हैं। महज 16 साल में रीम सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के चलते सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं। जानकारी के लिए बताते चलें की मात्र साल की उम्र में ही इन्होने एक्टिंग शुरू कर दी थी और साल 2010 में रीम को न्यू टैलेंट अवार्ड से भी नवाजा गया था। बता दें की रीम ने अभी तक 100 से भी ज्यादा टीवी कमर्शियल में काम किया हैं और ये किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। रीम ने सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार श्रेणी में कुछ पुरस्कार भी जीते हैं।

जब इन्हें इमेजिन टीवी के धारावाहिक, देवी… नीर भरे तेरे नैना में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया। इस भूमिका के लिए उन्हें 2010 में न्यू टैलेंट पुरस्कार भी मिला था तब से उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है विषेशकर चक्रवर्तीं अशोक सम्राट में कौरवाकी के रूप में। वैसे आपको बता दें कि रीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही कारण है कि उन्हे फॉलोव करने वालों की भी कमी नहीं है। जी हां रीम की खुबसूरती का कहर कुछ ऐसा है की इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख फॉलोवर्स हैं । जी हां इतना ही नहीं रीम के चाहने वाले उन्हे इतना पसंद करते हैं की उनकी तस्वीर को पोस्ट करते चंद सेकेंड में ही कई हजार लाइक मिल जाते हैं।

वैसे ये बात भी सच है की जिस तरह से रीमा की फैन फोल्लोविंग बढ़ती जा रही उस हिसाब से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है की ये जल्द ही बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। बताया जा रहा है की अब जल्द ही ये बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है जी हां मलाला की बायोपिक को बॉलीवुड डायरेक्टर अमजद खान ने इस फिल्म में मलाला की भूमिका के लिए रीमा को चुना है।