शादी के बाद अब हनीमून पर नहीं जा सकेंगे दीपिका और रणवीर, इस व्यक्ति ने जाने से रोका

बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती ही हैं और आजकल तो भाई शादियों का माहौल चल रहा है और इस बार दीपवीर की शादी बेहद ही ज्यादा चर्चे में है। की सबसे फेमस और सबसे खूबसूरत जोड़ी में गिनी जाने वाली जोड़ी रणवीर और दीपिका अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। जी हां जैसा कि हैम सब जानते हैं कि 14 और 15 नवंबर को बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए। इनके शादी को लेकर अभी भी कई सारी बातें हो रही हैं।

जी हां भले ही इनके शादी को एक हफ्ते बित गए हैं लेकिन आज भी इनकी शादी की चर्चा हो रही है कभी इनके तस्बीरों को लेकर तो कभी इनके कपड़ो और शादी वेन्यू को लेकर लेकिन आज इन सब के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो इन नई नवेली जोड़ी के लिए अच्छी नहीं  है। खबरें ये भी है की इटली में शादी करने के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे पहला रिसेप्शन शादी के 13 बाद 28-29 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। ये रिसेप्शन रिश्तेदारों और करीबियों के लिए होगा। वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा। खबरें तो ये भी है की रिसेप्शन पार्टी होटल ग्रैंड हयात में होगी। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे।

जानकारी के लिए बता दें की इटली में शादी के बाद अब दोनों ही 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में बहुत ही बड़ा रिसेप्सन रखने वाले हैं। खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं की ये पार्टी रणवीर के माता पिता ने रखी हैं और कल दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। दरअसल खबरें तो ये भी आ रही थी की शादी के बाद अब दोनों हनीमून की तैयारी कर रहा हैं लेकिन खबरों की मानें तो बताया जा रहा है की ये जोड़ी अब हनीमून नहीं बना पाएगा।

जी हां जैसा की हम सभी जानते हैं की हर नए नवेले कपल का सपना होता है की शादी के बाद वो हनीमून पर जाए लेकिन इस कपल के लिए अब बुरी खबर सामने आई है। दरअसल बताया जा रहा हैं की दीपिका और रणवीर अपनी शादी के बाद कुछ ही समय तक एक दूसरे के साथ रह पाएंगे और कुछ ही दिनों बाद इन्हें अपनी असल जिंदगी में रोमांस पर स्टॉप लगाना पड़ेगा क्यूंकि इन दोनों की रोमांस पर रोक लगा दे की बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी।

जानकारी के लिए बता दें की रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा‘ में मुखिया किरदार निभाते दिखने वाले हैं वहीं ये भी बता दें की ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं और यही कारण है की वो अपनी फिल्म की शूटिंग में बीजी होने वाले हैं जिसकी वजह से व्यस्त होने के कारण हनीमून पर नहीं जा पाएंगे।

जानकारी के लिए ये भी बता दें की रणवीर सिंह की ये फिल्म बेहद ही ज्यादा एक्शन भरपूर हैं और इतना ही नहीं इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिखाई देंगे।