ईशा अम्बानी की शादी के शाही कार्ड का वीडियो आया सामने, एक कार्ड की कीमत है 3 लाख रूपये, वीडियो देख फ़टी रह जाएँगी आंखे

ये तो सब जानते है कि भारत के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की लाड़ली बेटी ईशा अम्बानी की शादी बारह दिसंबर को होने जा रही है. अब जाहिर सी बात है कि मुकेश अम्बानी अपने घर में होने वाली हर फंक्शन को बड़ी ढूढं से मनाते है. ऐसे में अब जब उनकी इकलौती बेटी की शादी होने जा रही है, तो वह अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बता दे कि जिस परिवार में ईशा अम्बानी की शादी होने जा रही है, वह परिवार भी काफी रहीस है. जी हां ईशा अम्बानी के होने वाले पति एक बड़े व्यापारी है. इसके साथ ही ईशा अम्बानी के ससुराल वाले मुकेश अम्बानी के परिवार को कई सालो से जानते है. यहाँ तक कि ईशा अम्बानी अपने होने वाले पति के साथ पढ़ाई भी कर चुकी है. यानि वो दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते है.

अब जाहिर सी बात है कि मुकेश अम्बानी इतने रहीस आदमी है कि उनकी बेटी की शादी एकदम शाही तरीके से होना तो लाजिमी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल फ़िलहाल ईशा अम्बानी की शादी का शाही कार्ड भी सामने आ चुका है. जी हां यह कार्ड देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है. हमें यकीन है कि कार्ड की तस्वीर देखने के बाद आपकी आंखे भी फ़टी की फ़टी रह जाएँगी. गौरतलब है कि इस शादी की हर छोटी और बड़ी चीज का इंतजाम बड़े ही खास अंदाज से किया जा रहा है. बरहलाल ईशा और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की पहली झलक आप यहाँ देख सकते है. बता दे कि अब यह कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है. इसलिए आपको भी एक बार तो इस कार्ड की झलक जरूर देखनी चाहिए.

बरहलाल ईशा की शादी का कार्ड देखने भर से ही काफी शाही लग रहा है. यह पिंक और गोल्डन रंग के बॉक्स से बनाया गया है. बता दे कि इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है. वही अगर सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो की माने तो बॉक्स के पहले हिस्से में माँ गायत्री देवी की तस्वीर है. इसके इलावा पिछले दिनों अम्बानी परिवार ने शादी से जुडी कई बातें भी मीडिया के सामने बताई थी. जी हां उन्होंने बताया था कि इस शादी से जुडी सभी रस्मे मुंबई स्थित अम्बानी परिवार के रेजिडेंस में ही होगी. इसके साथ ही अपनी बेटी की शादी से जुडी पूरी जानकारी शेयर करने से पहले अम्बानी परिवार सिद्धिविनाक मंदिर में कार्ड देने के लिए भी गया था.

बरहलाल भगवान् का आशीर्वाद लेने के बाद से ही शादी की तैयारियां जोरो शोरो से शुरू हो चुकी है. बता दे कि शादी की सभी रस्मे भारतीय परम्परा के अनुसार ही की जाएँगी. इसके इलावा शादी से एक हफ्ता पहले अम्बानी और पीरामल परिवार के सभी सदस्य मिल कर अपने खास दोस्तों के साथ एक डिनर पार्टी भी करेंगे. गौरतलब है कि इस पार्टी के लिए खास तौर पर उदयपुर की लोकेशन को चुना गया है. यहाँ तक कि इस डिनर पार्टी की तैयारियां राजस्थानी कल्चर को ध्यान में रख कर ही की जाएँगी.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो दिसंबर का आने वाला महीना अम्बानी परिवार के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है.