जानें आखिर क्यों रणबीर और आलिया पहुंचें डॉक्टर के पास, कहीं वजह ये तो नहीं

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों जहाँ एक तरफ दीपिका और रणवीर की शादी की चर्चा हो रही है वहीँ दूसरी तरफ रणबीर और अलिया भी आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए ही रहते हैं. इस बार रणबीर और अलिया के सुर्ख़ियों में आने की वजह हैं दोनों का एक साथ एक मेडिकल क्लिनिक पर जाना. गौरतलब है की रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद ये पहली बार था जब अलिया और रणबीर किसी मेडिकल चेक अप के लिए गये थे. लेकिन जो बात लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही है वो ये हैं की आखरी रणबीर और अलिया डॉक्टर के पास गए ही क्यूँ. आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको बताने जा रहे हैं उस एक वजह के बारे में जिस कारण से दोनों की डॉक्टर के पास जाना पड़ा.

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में रणबीर और अलिया सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं और वजह है दोनों का साथ में एक मेडिकल क्लिनिक पर जाना. आपको बता दें इस बात ने काफी बड़े प्रश्न उठा दिए हैं की आखिर क्या वजह है जिस कारण से रणबीर और अलिया को डॉक्टर के पास जाना पड़ गया. बता दें की बेटे कुछ महीनों से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की प्रेम कहानी सबकी जुबान पर छाया हुआ है. गौरतलब है की अलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्माश्त्र के शूटिंग के दौरान करीब आये और अभी कुछ दिनों पहले है अलिया भट्ट ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के सेट पर इस बात का खुलासा किया की वाकई में दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये हैं की अलिया इस शो पर रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ आई थी . आपको जानकर हैरानी होगी इन दोनों के बीच कुछ अजीब नहीं था बल्कि दोनों एक दुसरे के साथ काफी कोम्फर्ताब्ले थीं.

जहाँ तक बात है रबिर का अलिया को लेकर मेडिकल क्लिनिक में जाने का तो आपको बता दें की इस वक़्त दोनों ही अपने बेस्ट फ्रेंड यान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्माश्त्र की शूटिंग कर रहे हैं . सूत्रों की आमने तो अलिये के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ जिसके बाद रबिर को उन्हें लेकर क्लिनिक पर आना पड़ा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सी फिल्म की शूटिंग के दौरान असल में अलिया को काफी गहरी चोट लगी थी जिस वजह से वो कगी दिनों में दर्द में थीं. शूटिंग ख़ारिज ना हो इस वजह से वो डॉक्टर के पास नहीं जा रही थीं लेकिन कल रणबीर ने खुद अलिया से जिद की और उसे लेकर बांद्रा के एक मेडिकल क्लिनिक पर लेकर गये.

आपको बता दें की ये पहली बार होगा जब रणबीर और लिया किसी फिल्म में साथ नजर आयेंगे. सूत्रों की माने तो यान मुखर्जी की ये फिल्म साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर दर्शकों के सामने सिनेमाघरों में आएगा . द्केहना काफी दिलचस्प होगा की आखिर अलिया और रणबीर की फिल्म दर्शकों को पसंद आती है नहीं. दूसरी तरफ ये भी उम्मीद की जा रही है की अब दीपिका और रणवीर के बाद अलगी जोड़ी रणबीर और अलिया की होगी जो एक दूसरे के साथ शादी करेंगे.