तैमूर सहित शाहरुख़ और अमिताभ की एक तस्वीर बिकती है इतने रूपये में, दाम जानकर रह जाएंगे दंग

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा यानि की छोटे नवाब तैमूर अली खान को आज पूरी दुनिया जानती है. तैमूर के जन्म से लेकर अब तक वो लगातार मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आप भी आये दिन इन्टरनेट पर तैमूर की तस्वीरें जरूर देखते होंगें, सोशल मीडिया की बात करें तो इन्स्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक तैमूर की हर दिन कम से कम एक तस्वीर तो देखने को जरूर मिल जाती है. लेकिन क्या आपको पता है की तैमूर या फिर जिन स्टार्स की फोटोज आप सोशल मीडिया पर देखते हैं उसे खरीदा और जाता है एक तस्वीर की कीमत जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, तैमूर की एक तस्वीर बड़े बड़े सुपर स्टार्स शाहरुख़ और अमिताभ की तस्वीर से भी ज्यादा बिकती है. तो आईये आपको बताते हैं की आखिर तैमूर की एक तस्वीर की कीमत कितनी है.

आज हम आपको जिस बारे में बताने जा रहे हैं इसके बारे में आज से पहले शायद ही अपने कभी सुना हो. आपको बता दें की तैमूर अली खान जो तमाम स्टार किड को पीछे छोड़ते हुए अपने बचपन में ही एक स्टार बन चुके हैं उनकी बहुत सी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलती होंगी और तैमूर की ये तस्वीरें यूँ ही आप नहीं देख पाते हैं बल्कि इन तस्वीरों को मीडिया के लोग खरीदते हैं और इसके बाद ये आपको सोशल मीडिया साइट्स पर देखने को मिलती है. बता दें की इस बात का खुलासा खुद तैमूर के पिता सैफ अली खान के बीते दिनों मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर के शो “कॉफ़ी विद करण” में की थी. बता दें की जब सैफ से पूछा गया की उन्हें कैसा लगता है जब मीडिया आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती है.

इसके जवाब में सैफ ने कहा की उन्हें कहीं ना कहीं एक डर सा रहता है क्योंकि तैमूर अभी बहुत छोटे हैं लेकिन दूसरी तरफ उन्हें इस बात की भी खुशी है वो अभी से ही एक स्टार बन चुके हैं और लोगों का उन्हें प्यार मिल रहा है. बता दें की करण जौहर से बात करते हुए सैफ ने बताया की तैमूर को कभी भी मीडिया वालों को देखकर बिलकुल भी अजीब नहीं लगता बल्कि वो जब भी बाहर जाते हैं उन्हें इसी बात का इन्तजार रहता है की कब लोग उनसे मिलने आयेंगे.

आपको बता दें की तैमूर अब खुद मीडिया कर्मियों को हाथ हिलाकर हेल्लो बोलते हैं और अलग अलग पोज़ देकर तस्वीरें खींचवाते हैं. सैफ ने बताया की पहले उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं की थी की तैमूर की एक तस्वीर करीबन 1500 रूपये में बिकती हैं और लोग उसे खरीदते भी हैं. सैफ ने बताया की उन्हें इस बात की जानकारी करीना के पिता रंधीर कपूर ने दी जो रिश्ते में तैमूर के नाना है. इसके अलावा आपको बता दें की तैमूर खुद इतने क्यूट हैं की उन्हें वास्तव में कोई भी अपने पास बुलाना चाहेगा और शायद इसलिए इंडिया में तैमूर अली खान आज इन्टरनेट सेंसेशन के रूप में जाने जाते हैं.