बड़ा खुलासा.. करीना कपूर से शादी वाले दिन ही सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था एक खत, जिसे पढ़ कर करीना भी..

ये तो सब जानते है कि सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. जी हां उनकी पहली फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. यहाँ तक कि सारा अली खान ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली खान और उनके पिता सैफ करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में आएं थे. इस दौरान सारा और सैफ दोनों ने अपने निजी जीवन को लेकर कई बातों का खुलासा किया. हालांकि सारा अली खान ने शो के दौरान अपनी आने वाली फिल्म के बारे में काफी कम बातें की. मगर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस शो के द्वारा उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का प्रमोशन तो कर ही दिया है.

वही अगर हम सैफ और करीना की बात करे तो इन दोनों की शादी ने बॉलीवुड और मीडिया में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. वो इसलिए क्यूकि यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी. जी हां इस शादी में उनके बच्चे भी शामिल हुए थे. बता दे कि सैफ ने इससे पहले अमृता सिंह से शादी की थी. मगर शादी के कुछ सालो बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता से तलाक ले लिया था. बरहलाल सारा अली खान सैफ और अमृता की ही बेटी है. गौरतलब है कि शादी से पहले करीना और सैफ एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक सैफ और करीना के रिश्ते की बातें क्यों कर रहे है.

दरअसल सैफ अली खान ने हाल ही में करण जौहर के शो पर अपने निजी जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जी हां एक ऐसा खुलासा जिसके बारे में शायद कोई नहीं जानता होगा. बरहलाल सैफ अली खान ने शो के दौरान बताया कि जिस दिन वह करीना कपूर से शादी करने वाले थे, उस दिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को एक खत भी लिखा था. अब सैफ अली खान ने इस खत में क्या लिखा था, ये जानने के लिए तो आपको पूरी खबर पढ़नी पड़ेगी.

क्या लिखा था खत में..

दरअसल इस खत के द्वारा ही उन्होंने बहुत सी बातें अमृता सिंह के सामने जाहिर की थी. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा आपको जान कर हैरानी होगी कि इस खत को पहले खुद करीना द्वारा पढ़ा गया था. जी हां इसे पढ़ने के बाद ही करीना ने खुद सैफ अली खान को यह खत अमृता सिंह को भेजने के लिए कहा था. गौरतलब है कि सैफ अली खान ने इस खत में यह लिखा था कि वह अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत करने वाले है. इसके बाद उन्होंने लिखा कि वह करीना कपूर से शादी करने जा रहे है.

बता दे कि इस दौरान सैफ ने अमृता सिंह को भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कई शुभकामनाएं दी. बरहलाल इसे लिखने के बाद सैफ ने खुद यह लेटर करीना को दिखाया था. जिसके बाद करीना ने यह लेटर अमृता सिंह को भेजने के लिए कहा था. वही सैफ अली खान का कहना है कि इस लेटर को पढ़ने के बाद करीना उनकी तरफ और भी ज्यादा सपोर्टिव हो गई थी.

बरहलाल इस लेटर को लिखने के बाद सैफ अली खान ने वास्तव में यह साबित कर दिया कि वह अपने परिवार के प्रति कितने जिम्मेदार इंसान है.