सैफ ने किया खुलासा करीना से शादी वाले दिन ही अपनी पहली पत्नी को लेटर लिख कही थी ये बात

अभिनेता सैफ अली खान और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में काफी हसीन मानी जाती है. लेकिन इन दोनों की शादी के दो पहलु है . एक तो ये की करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं और दूसरा ये की वो सैफ से करीबन 12 साल छोटी हैं. बीते दिनों सैफ अली खान ने एक टीवी शो के जरिये करीने से शादी वाले दिन हुए एक ऐसे वाकये का जिक्र किया है जिसकी खबर शायद करीना कपूर को भी नहीं थी. आक इस पोस्ट के जरिये हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर करीना से शादी करने से पहले सैफ ने उनकी पहली पत्नी अमृता से क्या कहा था.

आपको बता दें की बीते दिनों स्टार वर्ल्ड और बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के मशहूर शो “कॉफ़ी विद करण” में हिस्सा लेते हुए सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े बहुत से पहलुओं को उजागर किया जिसमे स यूनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में भी उन्होनें बहुत सी ऐसी बातें बताई जिसके बारे में बहुत से लोगों को मालूम नहीं था. गौरतलब है की सैफ अली खान करण के इस मशहूर शो में अपनी बेटी सारा अली खान के साथ शरीक हुई थी. जी हाँ. शो के दौरान सैफ और सारा के बीच एक बेहद गहरी बाप बेटी की बॉन्डिंग भी दर्शकों को देखने को मिली. ये पहली बार था जब अपनी फिल्म “केदारनाथ” रिलीज़ होने से पहले सारा टीवी पर हजारों लोगों तक पहुँच रही थीं.

बता दें की शो के दौरान सारा से जब करण जौहर ने पुछा की वो करीना को अपने पिता की बीवी के रूप में देखती हैं या फिर माँ के रूप में तो इसके जवाब में सारा ने बताया की करीना उनकी बहुत अच्छी दोस्त है और सैफ से शादी से पहले ही उन्होनें कह दिया की वो उनकी माँ नहीं बल्कि उनकी दोस्त बनना चाहती हैं. इसके आलवा आपको बता दें की इस शो के दौरान सारा अली खान ने बताया की बॉलीवुड में करीना उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं वो हमेशा से करीना की तरह बनाना चाहती थीं.

सारा की माने तो करीना ने जो कभी ख़ुशी कभी गम में किरदार निभाया था वो उनका पसंदीदा है. अब बात करें सैफ की तो इस शो के दौरान ने उन्होनें दर्शकों को बताया की यक़ीनन 18 सालों तक अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में रहने के बाद जब उन्होनें काफी समय के बाद करीना से शादी का फैसला लिया तो उनके मन में शादी वाले दिन कहीं ना कहीं ये बात चल रही थी की क्या उन्हें अमृता से एक बार बात करनी चाहिए उन्हें अच्छी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देनी चाहिए या नहीं. आपको बता दें की सैफ अली खान ने करीना से शादी से ठीक पहले उनसे पुछा की क्या उन्हें अमृता को एक नोट लिखना चाहिए तो इसके बदले करीना ने भी हामी भाड़ी और सैफ ने उन्हें मेसेज किया की वो नयी जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं और उम्मीद करते हैं उन्हें भी जिंदगी में वो सब कुछ मिले जिसकी वो हकदार हैं.