अमिताभ की फिल्में पसंद ना आने पर इस तरह का रिएक्शन होता है जया बच्चन का..

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की ना केवल बड़े पर्दे के बल्कि छोटे पर्दे के भी महानायक है। दुनिया ऐसे ही उनकी एक्टिंग का लोहा नहीं मानती है बल्कि इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति भी शामिल है। अमिताभ जिस फ़िल्म में होते हैं उस फिल्म का हिट होने साफ माना जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जहां उनकी फिल्में उनके फैन्स को काफी पसंद आती है वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की वाइफ जया बच्चन को उनकी सारी फिल्में पसंद नहीं आती है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन के इस बड़े राज को दर्शकों के सामने खोला। आईये आपको बताते हैं कि आखिर कैसा होता है जया बच्चन का रिएक्शन अमिताभ की फिल्में पसंद ना आने पर।

आपको बता दें कि अपनी पत्नी जय बच्चन के उनकी फिल्में पसंद ना के बाद के रिएक्शन का जिक्र अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर एक बार फिर आए शुरू हुए शो “कौन बनेगा करोड़पति” के दौरान किया। बया दें कि पिछले करीबन एक दशक से अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाएं हुए है। बया दें कि सबसे पहले साल 2000 में स्टार प्लस पर शुरू हुए इस शो ने खूब शुर्खियाँ बटोरी थी और तब से लेकर आजतक ये शो यूँ ही लगातार अपनी पैठ बनाये हुए है। गौतलब है कि बीच में कौन बनेगा का करोड़पति का दो सीजन अभिनेता शाहरुख खान ने भी होस्ट किया था लेकिन जैसी सफलता अमिताभ को मिली वैसी उन्हें नहीं मिली और एक सीजन करने के बाद शाहरुख ने इस पांच कोटि महा रत्न गेम शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। बता दें कि चैनल के काफी दरख्वास्त के बाद एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने इस शो की कमान अपने हाथों में  ली और तब से आजतक ये शो लगातार चलता आ रहा है। आपको बता दें कि अब ये शो भले ही स्टार प्लस से सोनी पर आ गया हो लेकिन शो की टीआरपी में कोई गिरावट नहीं आयी है।

बता दें कि इस शो का प्रसारण एक बार फिर से बीते सोमवार से सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर शुरू हो चुका है। इस शो के प्रसारण के दौरान ही बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने अपने दिल की एक बात शेयर की जिसमे उन्होनें बताया कि उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन को उनकी सभी फिल्में पसंद नहीं आती हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शो की प्रतिभागी 56 वर्षीय अंजुला भटनागर से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी कोई फ़िल्म जब जया जी को पसंद आती है तो वो उस वक़्त कुछ नहीं कहती हैं बल्कि पूरी तरह से चुप हो जाती हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ जब अमिताभ की फ़िल्म उन्हें पसंद नहीं आती तो उस दौरान वो बहुत कुछ कह जाती हैं।

अमिताभ बच्चन ने एक वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि जब उनकी फिल्म “लावारिस” रिलीज़ हुई थी तो उसके एक गाने ” मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है” के दौरान साड़ी पहननी पड़ी थी और वो सीन देखकर जया बच्चन ने अमिताभ से कहा था कि आपको ये शोभा नहीं देता,ये सब क्या है। इसके बाद अमिताभ उन्हें मनाने के लिए अक्सर ये गाना बजवाते और जिसकी बीवी छोटी वाली लाइन बजते ही उन्हें गोद में  उठा लेते थे।