प्रेगनेंसी के दौरान भी नेहा धूपिया लगातार कर रही हैं काम, जल्द लौटेंगी अपने चैट शो के साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की शादी उनके फैन्स के लिए जितना बड़ा झटका था उससे भी बड़ा झटका साबित हुआ उनकी प्रेग्नेंसी । नेहा धूपिया ने बीते महीने मई में अपने लांग टर्म बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ अपने परिवार की मौजूदगी में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी । नेहा और अंगद की शादी के बारे में बॉलीवुड सहित मीडिया को भी इस बात की कानों कान खबर नहीं हुई थी, सिर्फ नेहा के दोस्त करण जौहर को ही उनकी शादी के बारे में मालूम था। बीते दिनों नेहा और अंगद ने तब पूरी दुनिया को चौंका दिया जब उन्होनें सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स बनने की खबर शेयर की। इसके बाद बीते दिनों नेहा और अंगद को लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक करते भी देखा गया था। फिलहाल नेहा धूपिया प्रेग्नेंट होने के वाबजूद भी इनदिनों अपने आने वाले चैट शो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

एक औरत के लिए माँ बनने उसके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि होती है और इस पीरियड को महिलाएं अमूमन आराम करके और अपनी सेहत का ध्यान रखकर एन्जॉय करती हैं। लेकिन आपको बता दें कि फ़िल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया इनदिनों प्रेग्नेंट होने के वाबजूद भी आराम करने के मूड में नहीं हैं । बता दें कि नेहा बीते सोमवार से ही अपने चैट शो “फ़िल्टर नेहा ” की शूटिंग में जुट गई है। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा इस बार अपने इन चैट शो के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं । गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी अभिनेत्री नेहा धूपिया घर नहीं बैठी हैं बल्कि उन्होनें काम करना ज्यादा जरूरी समझ है ।

फिल्मों में “जूली” फ़िल्म से एंट्री करने वाली नेहा धूपिया ने बॉलीवुड फिल्मों में काफी बोल्ड रोल भी निभाये हैं लेकिन इसके वाबजूद भी फिल्मों में उन्हें एक स्तापित अभिनेत्री का ओहदा नहीं मिल पाया है। लिहाजा नेहा ने फिल्मों से मुहं मोड़ लिया और अब वो सिर्फ चैट शो करती ही नजर आती हैं । आपको बता दें कि फ़िल्टर नेहा नाम के चैट शो के अलावा नेहा धूपिया ने कलर्स चैनल के “वोग बी एफ एफ ” नाम का भी चैट शो होस्ट किया था जिसमे तमाम सेलिब्रिटी से नेहा उनके पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल पूछती नजर आयी थी।

बता दें कि नेहा धूपिया कर शो “फ़िल्टर नेहा ” का ये तीसरा सीजन होगा जिसमें नेहा एक बार फिर से तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी से सवाल पूछती नजर आएंगी। आपको बता दें कि नेहा धूपिया के इस चैट शो पर इस बार बतौर गेस्ट सबसे पहले दर्शकों को फ़िल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि नेहा धूपिया ने अपने चैट शो की शूटिंग शुरू कर दी है और बीते दिनों उन्हें बांद्रा के एक स्टूडियो के बाहर आयुष्मान के साथ स्पॉट भी किया गया था। आने वाले दिनों में जल्द ही नेहा का ये चैट शो ऑन एयर भी हो जाएगा। बहरहाल नेहा धूपिया ऐसी पहली अभिनेत्री होंगी जो प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रही हैं और टीवी पर चैट शो के दौरान दिखाई भी देंगी।