इस बार बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेगी छोटे परदे की ये मशहूर बहू

आने वाले 16 सितम्बर से एक बार फिर से छोटे परदे की दुनिया में मचेगा घमासान जब कलर्स चैनल पर शुरू होगा एक बार फिर से बिग बॉस का नया सीजन. बिग बॉस के नए सीजन का आगाज हो चूका है और टीवी पर लगातार इसके प्रोमो भी आ रहे हैं, बिग बॉस 12 के नए प्रोमो को देखकर तो यहीं मालूम हो रहा है की इस बार का बिग बूस जोड़ियों पर बेस्ड होगा और इसमें आपको टीवी जगत की मशहूर जोड़ियां देखने को मिलेगी लेकिन नए अंदाज में. हालांकि अभी बिग बस 12 में हिस्सा लेने वाले किसी भी सेलेब्रिटी का नाम उजागर नहीं किया गया है लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की एक महसूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसने छोटे परदे पर एक मशहूर बहु का किरदार निभाया है और अब वो बिग बॉस 12 के नए सीजन में भी नजर आने वाली हैं. आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये टीवी की दुनिया की मशहूर बहु जो जल्द ही नजर आने वाली है बिग बॉस 12 में.

आपको बता दें की आज हम टीवी जगत की जिस मशहूर बहु के बिग बिग बॉस 12 में हिस्सा लेने की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल “ससुराल सिमर का” में सिमर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ है. जी हाँ सूत्रों की माने तो दीपिका बिग बॉस के नए सीजन में बतौर टीवी सेलेब्रिटी एंट्री करने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें की बिग बॉस 12 का ये सीजन सेलेब्रिटी कपल का होगा जिसमे सभी अलग अलग सेलेब्रिटी शामिल होंगे. बता दें की बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने के लिए दीपिका के साथ साथ उनके पति शोयब इब्राहीम को भी इनविटेशन दिया गया था लेकिन शोयब कम की वजह से इस शो का हिस्सा नहीं बन पायेंगे. ख़बरों की माने तो बहुत जल्द ही दीपिका कक्कड़ अपनी माँ के साथ बिग बॉस के 12 वें सीजन में हिस्सा लेती हुई दिखाई देगी.

बता दें की दीपिका ने बीते 22 फ़रवरी को अपने को एक्टर और बॉयफ्रेंड शोयब इब्रहिम के साथ लखनऊ में मुस्लिम रीती रिवाज के साथ शादी की थी. सूत्रों की माने तो शोयब से शादी करने के लिए दीपिका ने अपना नाम बदलकर भी मुस्लिम ना कर लिया, दोनों की शादी के बाद उन्हें यहाँ बिग बॉस में साथ में आने का ऑफर मिला था लेकिन अब खबर है की इस शो का हिस्सा अब दीपिका अकेले ही बनेंगीं और उनके साथ उनके पति शोयब नहीं शामिल होंगें. आपको बता दें की शोयब और दीपिका ने इससे पहले ओं स्क्रीन कपल की भूमिका भी ससुराल सिमर का में निभा चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था और दोनों ने अपने इसके बाद शादी भी कर ली, दीपिका के ससुरालवालों की माने तो वो ना सिर्फ परदे पर एक आदर्श बहु थी बल्कि रियल लाइफ में भी दीपिका एक अच्छी बहु है.

बहरहाल आपको बता दें की आपकी चहेती सिमर एक बार फिर से आप सबको आने वाले 16 सितम्बर से छोटे परदे के मशहूर शो बिग बॉस 12 में नजर आयेंगीं. हर बार की तरह इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले है.