17 जून 2018 से इन 5 राशियों का शुरू होगा बुरा वक़्त, बचने के लिए करने होंगे ये ख़ास उपाय

दोस्तों ज्योतिष शास्त्र की माने तो आपकी राशि से जुड़े गृह नक्षत्रों की सहायता से इस बात का पता आसानी से लगाया जा सकता हैं कि आपके भविष्य में आपके साथ क्या क्या होने वाला हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए 17 जून 2018 से बुरा वक़्त शुरू होने वाला हैं. इन राशियों के ऊपर इस दौरान कोई भारी मुसीबत आ सकती हैं. ऐसे में इन मुसीबतों से बचने के लिए आपको कुछ ख़ास उपाय भी करने होंगे.

वृषभ राशि:

इस राशि वालो के लिए 17 जून से 19 जुलाई तक का समय धन की दृष्टि से काफी हानिकारक होने वाला हैं. इस दौरान आपको धन से सम्बंधित कोई बड़ा नुकसान हो सकता हैं. ऐसे में आपको काफी संभल कर रहना होगा. साथ ही यदि आप इस समयांतराल में कोई धन निवेश करने का सोच रहे हैं तो ऐसा बिलकुल ना करे आपको इससे भी नुकसान ही होगा. हम तो यह कहेंगे कि इस दौरान आप किसी को उधार देने से भी बचे क्योंकि आपके उधार दिए पैसे डूब सकते हैं. इस मुसीबत से बचने के लिए आपको रोज लक्ष्मी जी को घी का दीपक लगाना चाहिए.

सिंह राशि:

इस राशि वालो के लिए 17 जून से 29 जून का समय बुरा रहेगा. इस दौरान आपका अपने किसी करीबी से बड़ा झगड़ा हो सकता हैं. ऐसे में हमारी सलाह यही होगी कि आप अपने गुस्से को कंट्रोल में रखे और किसी भी प्रकार के लड़ाई झगड़े में पड़ने से बचे. याद रहे इन रिश्तों नातों के टूटने का असर आपकी हेल्थ पर भी पड़ सकता हैं. इसलिए आपको इस दौरान इन सभी बातों का विशेष ख्याल रखना होगा. इस मुसीबत से बचने के लिए आप किसी गरीब महिला को वस्त्र दान करे.

मकर राशि:

मकर राशि के जातक 17 जून से 20 जून के बीच किसी भी प्रकार की लम्बी यात्रा करने से बचे. इस दौरान आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है. यदि आप घर से भी बाहर जाते हैं तो थोड़ा संभल कर जाए. इस दौरान आपके ऊपर ग्रहों का दुष्प्रभाव होने वाला हैं ऐसे में अपना ख्याल जरूर रखे. इस दुष्प्रभाव को कम करने के लिए आप शनिदेव को तेल चढ़ाए और उनके नाम का उपवास भी रखे.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के लोगो का 17 जून से 17 जुलाई तक भाग्य बहुत खराब रहने वाला हैं. इस दौरान आप जिस भी काम में हाथ डालोगे वो बिगड़ जाएगा. ऐसे में हमारी सलाह यही होगी कि आप इस दौरान कोई भी नया काम शुरू करने से बचे. अपने भाग्य को प्रबल बनाने के लिए आप गणेश जी को मोदक का प्रसाद जरूर चढ़ाए. साथ ही उनके नाम का उपवास रखना ना भूले.

कुंभ राशि:

इस राशि के जातकों के लिए 17 जून से 3 जुलाई तक का समय काफी उदासी भरा जा सकता हैं. इस दौरान आपकी लाइफ में कुछ ऐसा होगा जिससे आप काफी तनाव में रहेंगे और दुखी हो जाएंगे. ऐसे में आपको इस मुश्किल घड़ी में खुद को संभालना होगा. इस मुसीबत से बचने के लिए आप शनिवार को हनुमान जी को तेल का दीपक लगाए.