करीना और सोनम के गाने पर धमाल मचाने वाली ये टीवी अभिनेत्री जल्द नजर आने वाली है “खतरों के खिलाड़ी” में, देखें कौन है ये एक्ट्रेस

फिल्मों की तरह अब टीवी की की दुनिया भी छोटी नहीं रह गयी है बल्कि यहाँ काम करने वाले सैकड़ों अभिनेता और अभिनेत्रियों की भी अपनी एक अलग पहचान है. आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी ही दिग्गज अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होनें बीते दिनों सोनम कपूर और करीना कपूर के गाने “तारीफां” पे डांस करके सोशल मीडिया पे खूब तारीफें बटोरी और अब खबर आ रही है की जल्द ही ये अभिनेत्री कलर्स के मशहूर शो “खतरों के खिलाड़ी” में भी नजर आने वाली हैं. आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन ये है ये टीवी जगत की अभिनेत्री जिसके चर्चे इनदिनों चारों तरफ हो रहे हैं.

आपको बता दें की आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो असल में कलर्स चैनल पर आने वाले शो “बालिका वधु” में आनंदी के किरदार से मशहूर हुई अविका गौर हैं. जी हाँ बीते दिनों अविका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमे वो अभी हाल में रिलीज़ हुई फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के गाने तारीफां पे डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें की अविका ने इस गाने पे इतना शानदार डांस किया है सोशल मीडिया पर लोग उनके इस डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

बता दें की इस वायरल डांस विडियो में अविका ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होनें विडियो का कैप्शन देते हुए अपने कोरेओग्रफेर्स के लिए लिखा है वो उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहती है की उन्होनें इतनी अच्छी तरह से उनसे डांस निकलवा लिया. इसके बाद अविका ने ये भी लिखा है की अगर उनके पास समय होता तो वो इस विडियो को एक घंटे का बनाती ताकि इसमें जो भी कुछ गलतियां हैं उसे दूर कर सकें.

बता दें की टेलीविज़न की दुनिया में सीरियल “बालिका वधु” से नाम कमाने वाली अविका गौर ने बेहद कम उम्र में ही खूब ख्याति बटोर लें. बालिका वधु के बाद अविका कलर्स के ही एक और धारावाहिक “ससुराल सिमर का” में भी नजर आ चुकी है और फिलहाल वो इसी चैनल के एक और शो “लाडो” में दमदार किरदार निभा रही हैं. इसके आलवा इनदिनों इस बात की भी खूब चर्चा हो रही है की अविका जल्द ही कलर्स पे आने वाला शो खतरों के खिलाड़ी में भी जल्द नजर आने वाली हैं.

इस बारे में जब अविका से पुछा गया तो उन्होनें भी इस बात की पुष्टि करते हुए अविका ने भी कहा है वो इस बार के “खतरों के खिलाड़ी” में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाली है और वो अपनी पूरी जान लगा देंगी इस शो को जीतने के लिए. बता दें की “फियर फैक्टर” का हिंदी वर्शन ये शो पहले सोनी पे स्टार्ट हुआ था लेकिन बाद में ये कलर्स पे टेलीकास्ट होने लगा. इस शो में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट हिस्सा लेते हैं जो अलग अलग तरह के स्टंट करके शो में आगे बढ़ते हैं और जो बिना डरे सारे स्टंट कर लेते हैं वो शो के विजेता होते हैं. फिलहाल अविका के अलावा के इस शो के किसी भी कंटेस्टेंट का नाम घोषित नहीं किया गया है.