महज 9 साल की उम्र में बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने बनाया सम्बन्ध ,वो भी एक ऐसे मर्द के साथ जो उसका..

हमारे बॉलीवुड में  समय-समय पर कई अहम मुद्दों पर बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस अपनी बेबाक राय रखता  रहे है। खासकर जब बात सेक्स, संबंधों या शोषण की हुई तो कई सितारों ने खुलकर इन मुद्दों पर अपने विचार रखे। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ फेमस सितारों के विचार जिन्होंने यौन सम्बन्धों जैसे  विषयों पर बिना झिझक अपनी बात रखी और अपना खुद का भी एक्सपीरियंस लोगो के साथ साझा किया है |

 कल्कि कोचलिन:

कल्कि कोचलिन  जो की बॉलीवुड की एक  मशहूर एक्ट्रेस है  इन्होने एक इंटरव्यू में बताया था की महज नौ साल की उम्र में मैने किसी आदमी को अपने साथ संबंध बनाने की इजाजत दे दी, जबकि मुझे इसका मतलब तक नहीं पता था।

अभय देओल:

पारंपरिक देओल परिवार के सदस्य और देव डी जैसा बोल्ड फिल्म के अभिनेता अभय देओल ने हाल ही में अपने एक ट्वीट के जरिये सेक्स को लेकर ये बात कही थी की जब मेरा मन करता है, मैं सेक्स करता हूं, सेक्स में छुपाने या शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ नहीं है और इसे सही मायने में एंजाय किया जाना चाहिए।

दीपिका पादुकोण:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन दीपिका ने अपने एक वीडियो माय चॉइस के जरिए शादी से पहले सेक्स को लेकर अपनी बात रखी थी उन्होंने यह कहा था कि शादी से पहले सेक्स करना, न करना इंसान की खुद की मर्जी है। अगर वह ऐसा करता भी है तो उसे गलत नजर से नहीं देखना चाहिए।

राधिका आप्टे:

काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली  राधिका आप्टे ने अपने इस स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें लगता है कि सेक्स बिकाऊ है क्योंकि यह आज भी वर्जित माना जाता है। राधिका बॉलीवुड में अपने विचार खुल कर रखने के लिए जानी जाती हैं।

रणवीर सिंह:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने भी शादी से पहले सेक्स को  लेकर अपना एक्सपेरिएंस  शेयर किया है |इसके लिए रणवीर सिंह ने एक सस्टेटमेंट अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाला है और उनके इस स्टेटमेंट का मतलब है कि सेक्स एक खूबसूरत और स्वभाविक प्रक्रिया है। यह कहीं से गलत या गंदी नहीं है इसलिए इसमें छुपा कर रखने जैसा कुछ नहीं है। हर कोई यह करता है और यह किसी भी तरह से गलत या बुरी चीज नहीं है.’

 सनी लियोन:

इस मुद्दे पर  पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं हॉट सनी लियोन की राय ना जानी जाए तो बात पूरी नहीं होगी.  सेक्स को लेकर सनी लियोन कहती हैं कि अगर उन्होंने कभी इस बात की चिंता की होती कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, तो वह आज उस मुकाम पर कभी नहीं पहुंची होतीं जहां वो आज हैं। सबको वही करना चाहिए जो उन्हें खुद अच्छा लगता है।

अनुष्का शंकर :

मशहूर सितार वादक रवि शंकर की बेटी अनुष्का शंकर ने यूट्यूब के जरिए यह बात रखी थी कि बचपन में उस आदमी ने सालों तक उनका शोषण किया जिस पर उनके मां बाप आंख बंद कर के विश्वास करते थे।

सपना भवनानी :

बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकीं मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने निर्भया डॉक्यूमेंट्री देखने के बाद यह बात सबके सामने रखी थी कि 24 साल की उम्र में उनका सामूहिक बलात्कार हुआ था और उन्हें 20 साल लग गए इस बात का खुलासा करने में।