आकाश अंबानी की सगाई का पहला कार्ड लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची नीता अंबानी, वायरल हो रहा है इनका डिजिटल कार्ड

देश के सबसे अमीर व्यक्ति कहे जाने वाले मुकेश अंबानी को तो हर कोई जानता है इसके साथ ही साथ इनके परिवार का एक एक सदस्‍य के बारे में भी लोग जानने लगे हैं जी हां क्‍योंकि इनका पूरा परिवार लाइमलाइट में रहता है और आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। वैसे पिछले कुछ दिनों की बात करें तो हर तरफ अंबानी के बेटे आकाश की चर्चा हो रही है जी हां अगर आपको याद होगा तो अभी हाल ही में कुछ ही ि‍दनों पहले मुकेश अंबानी ने आकाश अंबानी की शादी पक्‍की कर दी थीं जिसकी खबर हर तरफ वायरल हो रही थीं वहीं ये भी बता दें कि अब धीरे धीरे उनकी शादी का समय नजदीक आ गया है।

वैसे हाल ही में खबर मिली है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने बुधवार को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करके पूजा अर्चना की और अपने बेटे आकाश की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ मंगनी का पहला निमंत्रण पत्र भगवान को दिया। बताया जा रहा है कि आकाश और श्लोका 30 जून को दक्षिण मुंबई में स्थित अंबानी के आवास एंटिला में एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे। वैसे अगर सूत्रों की माने तो बताया गया है कि नीता अंबानी और उनके छोटे बेटे अनंत के साथ रात करीब सवा आठ बजे यहां प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचीं और वहां करीब 45 मिनट रहीं। बताया जा रहा है कि सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

खास बात तो ये है कि मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड भी बनाया गया है। जी हां वाकई में ये कार्ड बेहद ही शानदार है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ड‍िज‍िटल कार्ड में श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में सूचित किया गया है। कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर और SA (श्लोका-आकाश) के लोगो के साथ हो रही है। ड‍िजिटल कार्ड में बैकग्राउंड म्यूज‍िक सपुरहिट फिल्म काईपोचे के एक गाने का दिया गया है।

श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा। मुकेश अंबानी के तीन बच्चों में आकाश सबसे बड़े हैं और इस समय जियो के मुख्य रणनीतिकार हैं। बता दें कि जहां आकाश देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति के बेटे हैं वहीं उनकी होने वाली पत्‍नी श्लोका भी उनसे कम नहीं है जी हां श्‍लोका हीरा कोरोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसेल देश के सबसे बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्लू के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं। दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल में साथ में पढ़े हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इससे पहले 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी में आकाश और श्लोका का शानदार फोटोशूट भी हुआ। वैसे बता दें कि दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है लेकिन र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक साल के अंत में आकाश मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से शादी के बंधन में बंधेंगे।