गीता कपूर के साथ शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा की गुस्से में उठाया इतना बड़ा कदम, लाख मनाने के बाद भी वापिस नही आई सेट पे

आज बॉलीवुड सहित टीवी की दुनिया में भी गीता कपूर एक मशहूर नाम है. गीता कपूर कपूर वैसे तो काफी पहले से ही मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर फरहा खान की असिस्टेंट रह चुकी हैं. टीवी पे गीता कपूर को पहचान जी टीवी के मशहूर शो “डांस इंडिया डांस” में जज के रूप में मिली है. इस शो ने ही गीता कपूर को गीता माँ का दर्जा दिया है, लेकिन इसी गीता माँ के साथ बीते दिनों किसी ने “डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर” के सेट पे कुछ ऐसा कर दिया की गीता बेहद नाराज होकर सेट छोड़कर बाहर चली गयी और लाख मानाने के बाद भी वो शूटिंग पे नहीं लौटी . आईये आपको बताते हैं की क्या है ये पूरा मामला और आखिर गीता के साथ किसने क्या कर दिया की वो इतनी गुस्सा हो कर शो बीच में ही छोड़कर चली गयी.

आपको बता दें की जिस बात से गीता इस कदर शो पर मौजूद सभी लोगों से नाराज होकर बाहर चली गयी उसके पीछे असली वजह ये थी की किसी ने उनके साथ एक प्रैंक खेला था जो की गीता को बिल्कुल पसंद नहीं आया. बता दें की गीता कपूर के साथ असल में उनके साथ काम करने वाले किसी को जज ने उन्हें छिपकली से डराने की कोशिश की थी और इसके लिए गीता के ऊपर किसी ने नकली छिपकली फेंख दी जिसके बाद गीता बुरी तरह से दर गयी थी. अब इसके बाद जैसे ही गीता कपूर को ये पता चला की वो छिपकली नकली थी और किसी ने उनके साथ मजाक किया था, वो काफी नाराज हो गयी और बीच में ही शो की शूटिंग छोड़ सेट से बाहर चली गयी. इस वाकये के बाद शो के प्रोडूसर और तमाम क्रू मेम्बर सभी ने गीता कपूर को काफी मानाने की कोशिश की लेकिन उन्होनें किसी की एक ना सुनी और सेट पे वापिस नहीं आयीं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुद पर छिपकली फेंकें जाने की घटना से गीता कपूर बेहद नाराज होगयी उन्हें इस तरह का मजाक बिलकुल भी पसंद नहीं है लेकिन इसके वाबजूद किसी ने उनके साथ ऐसी हरकत इसलिए वो और भी गुस्सा होगयी. आपको बता दें की आज गीता कपूर डांस इंडिया डांस की जज के रूप में नजर आ रही हैं.

जहाँ तक उनके करियर का सवाल है तो आपको बता दें की गीता ने अपने करियर की शुरुवात फरहा खान की असिस्टेंट के रूप में फिल्म “मैं हूँ ना” से की थी इसके बाद गीता ने फरहा को और भी बहुत सी फिल्मों में असिस्ट किया है लेकिन उन्हें लोगों के बीच असली पहचान और पॉपुलैरिटी जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस से ही मिली है. आजकल फिलहाल गीता डांस इंडिया डांस के लिटिल मास्टर शो में जज के रूप में नजर आ रही है लेकिन इस प्रैंक के बाद ऐसा लग रहा है की गीता शूटिंग पे ना लौटे. अब ये तो वक़्त ही बतायेगा की गीता सेट पे वापिस आती हैं या नहीं, अगर वो नहीं आई तो फिर चैनल को उनका कोई विकल्प ढूंढना पड़ेगा जो की मिलना काफी मुश्किल है.