देखें विडियो : बनारस में सपना चौधरी अर्शी खान और राखी सावंत तीनो ने शादी में एक साथ धमाल मचा दिया

हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने डांस परफोर्मेंस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है |आज के समय में सपना चौधरी के चाहने वाले देश और दुनिया हर जगह  मौजूद है |जब सपना का प्रोग्राम शुरू होता है तो बैठने की जगह भी नहीं मिलती है और कई जगह तो लाठिया भी चल जाती है। इसलिए जहाँ भी सपना चौधरी का कार्यक्रम होता है, वहा पर सिक्यूरिटी का पूरा इन्तेजाम रहता है। अब सपना चौधरी एक ब्रांड बन चुकी है, और इसी पोपुँर्ल्टी के चलते आज सपना  भारत  की  एक बेस्ट डांसर बन चुकी है |एक बार फिर से सपना सुर्ख़ियों में बनी हुई है दरअसल इस बार उन्होंने एक डांस  परफॉरमेंस दिया है जिसमे वो अर्शी खान के साथ नजर आई है और ये बेहद ही चौकाने वाला दृश्य था |

बनारस में बीते  शुक्रवार की रात आशापुर स्थित एक लान में हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी, बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान एक शादी समारोह में स्टेज परफॉर्मेंस किया। देर रात तक चले कार्यक्रम में तीनों सेलेब्रिटीज की मौजूदगी हर किसी को चौंकाने वाली रही, क्योंकि बिग बॉस में सपना चौधरी और अर्शी खान एक दूसरे की दुश्मन थी लेकिन स्टेज पर दोनों एक दूसरे की दोस्त नजर आए और एक साथ डांस कर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम के दौरान दर्शक मंत्रमुग्ध हुए। ऐसे में पहली बार दोनों ने मिलकर शादी में डांस किया। दोनों ने एक दूसरे के साथ मेरे रशके कमर पर डांस किया।

जानकारी के लिए बता दे ये आयोजन गाजीपुर निवासी किसान महाविद्यालय के प्रबंधक राम नगीना यादव द्वारा किया गया, जिनकी बेटी की शादी समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री डॉक्टर बहादुर यादव के बेटे से हो रही थी। कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। वहीं समाजवादी पार्टी के शिवपाल यादव सुबह ही इस शादी समारोह में शामिल हुए थे।

वीडियो को खुद अर्शी खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को 1 लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। इसके साथ ही अर्शी ने सपना के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अर्शी ने कैप्शन लिखा, मेरी जान। अर्शी खान ने एक घंटे पर भी एक वीडियो शेयर किया है। ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही अर्शी खान डांसर्स के साथ मेरे रश्के कमर गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अर्शी ने कैप्शन लिखा, फाइनली आप लोग मुझे खोज रहे हैं।

गौरतलब है कि इन दोनों के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिल रही है। यूजर्स कमेंट बॉक्स में अर्शी और सपना की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि 14 अप्रैल को सपना चौधरी के भाई करन की शादी थी जिसमें बिग बॉस के काफी सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थेअर्शी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “लव यू सपना. तुम्हारे परिवार के साथ बहुत मजा आया..यहां देखिए वीडियो

बीते महीने में सपना चौधरी के भाई की शादी में बिग बॉस का पूरा गैंग एक साथ नजर आया था। आकाश, अर्शी और महजबी सपना चौधरी और उनके परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। बिग बॉस के अलावा अर्शी टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ और ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।