शादी व हनीमून के बाद जल्‍द ही तीसरी बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं हिमेश रेशमिया, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुश

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड में हर तरफ शादी का माहौल छाया हुआ है सोनम कपूर की शादी के बाद लगातार कई एक्‍ट्रेस ने शादी की जिसमें हिमेश रेशमिया का नाम भी शामिल है। इन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 12 मई को शादी कर ली, जिसकी वजह से पिछले कई दिनों से वो लगातार चर्चे में बने हुए है। दरअसल आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली और इसके तुरंत बाद ये दोनों ही दिन शॉर्ट हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गए थे दोनों के हनीमून की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल भी हुईं। दोनेां दुबई की सैर पर गए हुए थें। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश जल्द ही वहां से लौटकर अपने फ़ैंस को ऐसी ख़ुशख़बरी देने वाले हैं, जिसका सभी को इंतज़ार है।

The magic hour selfie?

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

बताया जा रहा है कि हिमेश हनीमून से लौटने के बाद दो नई फ़िल्मों का एलान करने वाले हैं, जिनमें वो ख़ुद लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे। इनमें से एक फ़िल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी कबीर सदानंद को सौंपी जाएगी। हिमेश आख़िरी बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर 2016 में तेरा सुरूर में बतौर एक्टर दिखायी दिये थे, जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी।

Cheers to love.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई। शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शरीक हुए थे। आपको यह भी बता दें कि यह हिमेश की दूसरी शादी है।

वहीं जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हिमेश सालों तक इंडस्ट्री में सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर के तौर पर करियर संभालने के बाद हिमेश ने 2007 में आपका सुरूर फ़िल्म से अदाकारी की पारी शुरू की। हिमेश को जितनी कामयाबी उनके संगीत ने दिलवाई, उतनी अदाकारी नहीं दिलवा सकी। हिमेश की ज़्यादातर फ़िल्में फ्लॉप रहीं। अलबत्ता उनका संगीत ज़रूर चला। 2012 में हिमेश अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786 में भी दिखायी दिये थे।

Child within us.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

बताया तो ये भी जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से हिमेश रेशमिया के निजी जीवन में समस्‍याएं चल रही थी झेल रहे हिमेश अब फुल स्विंग में लौटने वाले हैं। यह हिमेश की दूसरी शादी है। हिमेश जब 21 साल के थे तो उन्होंने कोमल से शादी की थी, जिससे उनका बेटा स्वयं भी है। साल 2016 में हिमेश ने कोमल से अपनी 22 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया था और दोनों ने मिलकर तलाक़ के लिए अर्ज़ी भी दी। साल 2017 में इनका तलाक़ भी हो गया।

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिमेश और उनकी पहली पत्‍नी कोमल के बीच तलाक़ की कार्रवाई चल रही थी तभी से ये खबरें सामने आने लगी थीं की उनके अलग होने की वजह भी सोनिया ही हैं लेकिन कुछ समय बाद ही इन दोनों ने इस ख़बर को अफ़वाह बताया था। सोनिया को सबसे ज्‍यादा सीरियल ‘किट्टी पार्टी’ में निभाए गए किरदार रुखसाना के लिए जाना जाता है।

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

सीरियल्‍स के अलावा सोनिया ने ‘फरेब’, ‘सत्ता’, ‘कार्बन’ और ‘ऑफिसर’ जैसी फिल्‍मों में छोटे-मोटे रोल भी निभाए हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों से उनके पास कुछ काम नहीं है लेकिन उनके नाम का जिक्र हिमेश रेशमिया की गर्लफ्रेंड के तौर पर जरूर किया जाता है।